Tuesday, 15 October, 2024

---विज्ञापन---

Baba Siddique Funeral: नम आंखों से सलमान ने बाबा सिद्दीकी को दी अंतिम विदाई, गम में डूबे सेलेब्स

Baba Siddique Funeral: बाबा सिद्दीकी के अंतिम दर्शन के लिए अब सेलेब्स उनके घर पहुंच रहे हैं। खान परिवार के बाद अब खुद सलमान खान खुद हाई सिक्योरिटी के साथ बाबा सिद्दीकी के घर पहुंच गए हैं। सोशल मीडिया पर भाईजान की गाड़ियों के काफिले का वीडियो सामने आया है।

salman khan
salman khan

Baba Siddique Funeral: एनसीपी नेता और बॉलीवुड स्टार्स के करीबी बाबा सिद्दीकी की दशहरे के दिन गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना ने पूरे देश को दहला कर रख दिया है और इंडस्ट्री के लोग सदमे में हैं। बाबा सिद्दीकी का पार्थिव शरीर उनके घर पर आ चुका है और उसके आने के बाद से लगातार लोग पहुंचे रहे हैं। बाबा सिद्दीकी के अंतिम दर्शन के लिए अब राजनेता से लेकर सेलेब्स तक सब उनके घर पहुंच रहे हैं। 

बाबा सिद्दीकी के घर पहुंचे भाईजान

खान परिवार के बाद अब खुद सलमान खान खुद हाई सिक्योरिटी के साथ बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique Death) के घर पहुंच गए हैं। सोशल मीडिया पर भाईजान की गाड़ियों के काफिले का वीडियो सामने आया है। सलमान खान के गाड़ियों के काफिले के साथ-साथ सिक्योरिटी गार्ड्स साइड में भागते हुए दिखाई दे रहे हैं। सलमान खान देर रात बिग बॉस 18 की शूटिंग छोड़कर हॉस्पिटल भी पहुंचे थे, जहां से उनका वीडियो भी सामने आया था।

दर्द बांटने पहुंचा पूरा खान परिवार 

सलमान खान से पहले एक और वीडियो बाबा सिद्दीकी के घर (Baba Siddique Death) से बाहर से सामने आया है, जिसमें एक्टर के भाई सोहेल खान, भाभी शूरा खान, बहनें अर्पिता, अलवीरा, जीजा अतुल अग्निहोत्री और  यूलिया वंतूर नजर आए। पूरा खान परिवार इस दुख की घड़ी में बाबा सिद्दीकी के परिवार का दर्द बांटने पहुंचा।

सिद्दीकी परिवार से मिलने पहुंचे सेलेब्स 

जैसा ही हम पहले ही बता चुके हैं कि बाबा सिद्दीकी के फिल्म सेलेब्स से काफी पुराना और गहरा रिश्ता रहा है और इसी वजह से उनके अंतिम दर्शन के लिए सेलेब्स उनके घर पहुंचे रहे हैं। खान परिवार के अलावा शोबिज छोड़ चुकीं एक्ट्रेस सना खान भी अपने पति अनस के साथ सिद्दीकी परिवार से मिलने पहुंची। सना के अलावा एमसी स्टेन, जरीन खान और सोनाक्षी के पति जहीर इकबाल, शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा भी दर्द बांटने पहुंचे।

यह भी पढ़ें: Baba Siddique के अंतिम संस्कार पर सलमान खान की नजर, बेटे जिशान से ले रहे अपडेट

First published on: Oct 13, 2024 05:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.