Tuesday, 15 October, 2024

---विज्ञापन---

सलमान, अमिताभ और कपिल शर्मा… सबसे महंगा टीवी होस्ट कौन? फीस सुन उड़ जाएंगे होश

India's Highest Paid Tv Host:  सलमान खान, अमिताभ बच्चन और कपिल शर्मा भारतीय टीवी के टॉप होस्ट में से हैं। लेकिन इनमें से जो सबसे महंगा टीवी होस्ट है उसकी कमाई सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। आइए आपको बताते हैं कौन है वो टीवी होस्ट जो सबसे ज्यादा फीस लेता है।

India’s Highest Paid Tv Host: टीवी होस्ट की कमाई एक्टर्स के मुकाबले कहीं ज्यादा होती है। इन दिनों टीवी के टॉप होस्ट में अमिताभ बच्चन, सलमान खान और कपिल शर्मा हैं। इनकी कमाई सुन किसी के भी होश उड़ जाएंगे। वहीं अमिताभ और सलमान बॉलीवुड सुपरस्टार्स के साथ टॉप टीवी होस्ट भी हैं। इनकी कमाई लगभग बराबर ही है। इनकी कमाई सुन आप भी दंग रह जाएंगे। वहीं आज हम आपको ये बताने वाले हैं कि इनमें से सबसे महंगा टीवी होस्ट कौन है और उसकी फीस कितनी है।

इतना चार्ज करते हैं कपिल

कपिल शर्मा की बात करें तो उन्होंने ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के पहले सीजन में 60 करोड़ रुपये कमाए थे। वहीं इनके मुकाबले सलमान खान और अमिताभ बच्चन की कमाई कहीं ज्यादा है। तो इससे साफ है कि टीवी के महंगे होस्ट की रेस में सलमान खान और अमिताभ बच्चन के बीच सीधी टक्कर है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 के घर में Rajat Dalal की एंट्री पर फूटा यूट्यूबर का गुस्सा, बोले- ‘टीवी इंडस्ट्री गिरी हुई…’

इस सीजन में सलमान की कमाई बढ़ी

सलमान खान काफी टाइम से बिग बॉस होस्ट कर रहे हैं। वहीं हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार सलमान के रियलिटी शो के 18वें में सलमान की कमाई में इजाफा हुआ है। सुपरस्टार ने बिग बॉस के इस सीजन के लिए लगभग 250 करोड़ रुपये लिए हैं और वह भारत में टीवी के सबसे महंगे होस्ट बन गए हैं। शो में सलमान प्रति एपिसोड के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हैं। वहीं अगर सलमान का शो 15 हफ्ते चलता है तो वह हर महीने 60 करोड़ तक कमा लेंगे।

15 सालों से कर रहे होस्ट

बिग बॉस 18 में सलमान की कमाई बढ़कर 60 करोड़ हुई है, जबकि पिछले सीजन में उन्होंने 12 करोड़ रुपये ही कमाए थे। सलमान खान लगभग 15 साल से बिग बॉस शो होस्ट कर रहे हैं। इससे पहले ये शो शिल्पा शेट्टी, अरशद वारसी, संजय दत्त और अमिताभ बच्चन भी होस्ट कर चुके हैं। वहीं शो की हाइप इतनी बन गई है कि सलमान खान के अलावा ऑडियंस किसी और को होस्ट के रूप में देख ही नहीं सकती।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में पहली लव स्टोरी की दस्तक! चेहरे पर ‘मुस्कान’, मिल गया ‘शहजादा’

First published on: Oct 09, 2024 02:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.