Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

अमृता से तलाक लेने के बाद क्या दिवालिया हो गए थे सैफ अली खान?

Saif ali khan borrows money: सोशल मीडिया पर सैफ को लेकर एक पोस्ट वायरल हो रही है कि वो इन दिनों उधार के पैसों पर जी रहे हैं। जानिए इस पोस्ट में कितनी सच्चाई है और इसके पीछे की क्या कहानी है।

Saif Ali Khan
Saif Ali Khan

Saif ali khan borrows money: सोशल मीडिया साइट ‘reddit’ पर सैफ को लेकर एक पोस्ट वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में दावा किया जा रहा है कि सैफ अली खान दिवालिया हो गए हैं। कहा जा रहा है कि वो जो लैविश लाइफ जी रहे हैं वो बस दिखावे के लिए है। सैफ अपने खर्चों के लिए पैसे उधार ले रहे हैं। वो पिछले कुछ दिनों से आर्थिक रूप से संघर्ष कर रहे हैं। इस खबर के बाद सैफ का एक इंटरव्यू भी वायरल हो रहा है, जिसमें वो खुद खुलासा करते नजर आ रहे हैं कि अमृता सिंह से तलाक के बाद वो दिवालिया हो गए थे।

यूजर कह रहे सच हुई फिल्म की कहनी

सैफ के पैसे उधार लेने वाली पोस्ट जैसे ही वायरल हुई, यूजर्स इसपर मजेदार कमेंट्स करते नजर आएं। एक यूजर ने लिखा “तारा रम पम’ की कहानी सच होती नजर आ रही है? वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया ‘वह अब साफ अली खान हैं।’ वहीं कुछ लोगों का कहना है कि ये एक पुरानी अफवाह है। सैफ अली खान नवाब हैं, उनके पास करोड़ों की संपत्ति है।

अमृता से तलाक के बाद क्यों दिवालिया हो गए थे सैफ

साल 2004 में सैफ अली खान ने अमृता सिंह तलाक ले लिया था। अमृता से अलग होने के बाद सैफ को उन्हें गुजारा भत्ता के तौर पर 5 करोड़ रुपए देने पड़े थे। इतना ही नहीं सैफ को बच्चों की पढ़ाई हर महीने 1 लाख रुपए देने होते थे। उस समय सैफ अली खान के पास उतने पैसे नहीं थे। सभी खर्च उठाने की वजह से उन्हे फाइनेंशियल क्राइसिस का सामना करना पड़ा था।

 

First published on: Mar 21, 2024 10:57 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.