---विज्ञापन---

Saif Ali Khan अचानक अस्पताल में कराया भर्ती, वाइफ बेबो भी साथ में मौजूद, जानें हेल्थ अपडेट

Saif Ali Khan In Hospital: सैफ अली खान को अचानक आज सुबह हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है और उनके साथ करीना भी वहां मौजूद हैं।

Saif Ali Khan In Hospital
Saif Ali Khan In Hospital

Saif Ali Khan In Hospital: बॉलीवुड के एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। छोटे नवाब को आज सुबह 8 बजे अचानक मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, सैफ अली खान के घुटने और कंधे में फ्रैक्चर आया है और इस समय ऑपरेशन थियेटर में उनकी सर्जरी चल रही है। सैफ के साथ उनकी वाइफ करीना कपूर खान भी हॉस्पिटल में मौजूद हैं। अभी चोट की असली वजह सामने नहीं आई है और ना ही रिवील हुआ है कि एक्टर का किस कंधे पर फ्रैक्चर हुआ है।

करीना भी साथ में मौजूद (Saif Ali Khan In Hospital)

जानकारी है कि सैफ अली खान को 22 जनवरी की सुबह अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनके साथ उनकी बेगम करीना कपूर भी उनके साथ में मौजूद हैं। हालांकि अभी सैफ के हॉस्पिटल में भर्ती होने को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है कि आखिर उन्हें चोट कैसे और कहां लगी है। लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि सैफ अपनी किसी अपकमिंग फिल्म के सेट पर ही चोटिल हुए हैं।

फैंस हुए दुखी (Saif Ali Khan In Hospital)

सैफ अली खान के घुटने और कंधे पर फ्रैक्चर हुआ है और डॉक्टरों ने उन्हें सर्जरी के लिए कहा है। सैफ की तबीयत के बारे में जानकर उनके फैंस काफी परेशान हो गए हैं। एक्टर हमेशा से ही अपनी फिल्मों के लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। सैफ की फिल्में लोगों को काफी पसंद आती हैं और वो बॉलीवुड के बाद साउथ सिनेमा में भी तहलका मचाने वाले हैं।

विलेन बनेंगे सैफ 

इन दिनों वो साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर के साथ फिल्म देवरा की शूटिंग कर रहे हैं और मूवी में वो विलेन के रोल में नजर आएंगे। कहा तो ये भी जा रहा है कि शायद सैफ देवरा के सेट पर ही चोटिल हुए होंगे। इस फिल्म में उनके एक्शन सीन फैंस को देखने को मिलने वाले हैं।

First published on: Jan 22, 2024 01:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.