---विज्ञापन---

ऑस्कर विनर राइटर का निधन, घर में तोड़ा दम, इंडस्ट्री को दी ‘चाइनाटाउन’ और ‘शैम्पू’ जैसी हिट फिल्में

Robert Towne Passed Away:फेमस फिल्म हॉलीवुड राइटर रॉबर्ट टाउन ने दुनिया को अलविदा कह दिया है, उनकी अचानक मौत की खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में मातम पसर गया है। ऑस्कर विनर राइटर की मौत से उनके फैंस को भी तगड़ा झटका लगा है।

Robert Towne Passed Away
Robert Towne Passed Away

Robert Towne Passed Away: हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है। अपने समय के फेमस फिल्म हॉलीवुड राइटर रॉबर्ट टाउन का निधन हो गया है। रॉबर्ट टाउन की अचानक मौत की खबर से उनके फैंस और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग सदमें में हैं। हॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्म देने वाले राइटर रॉबर्ट टाउन (Robert Towne) ने 89 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है।

घर पर ली आखिरी सांस

हॉलीवुड राइटर रॉबर्ट टाउन की मौत की पुष्टि करते हुए पब्लिसिस्ट कैरी मैकक्लर ने बताया कि राइटर ने सोमवार को अपने घर लॉस एंजिल्स में अपनी फैमिली के सामने दम तोड़ा है। हालांकि उन्होंने रॉबर्ट की मौत की वजह बताने से इनकार कर दिया है। 89 साल के रॉबर्ट टाउन ने 1 जुलाई को आखिरी सांस ली। उनकी मौत के 2 दिन बाद परिवार की तरफ से उनके निधन की जानकारी फैंस के साथ साझा की गई है।

नहीं रहे ऑस्कर विनर राइटर

हॉलीवुड फिल्म ‘चाइनाटाउन’ के लिए ऑस्कर जीतने वाले राइटर रॉबर्ट टाउन की मौत से फिल्म जगत में मातम पसर गया है। रॉबर्ट को ‘शैम्पू’ ‘ग्रेस्ट्रोक’ और ‘द लास्ट डिटेल’ जैसी फिल्मों के लिए भी ऑस्कर के लिए नॉमिनेट किया गया था। उन्होंने लंबे समय तक हॉलीवुड में बतौर राइटर पर काम किया और कई हिट फिल्में दी।

एक्स पर यूजर्स दे रहे श्रद्धांजलि

ऑस्कर विनर राइटर रॉबर्ट टाउन की निधन की खबर सुनकर हर कोई शोक व्यक्त कर रहा है और सोशल मीडिया पर यूजर्स भी राइटर और उनकी फिल्मों को याद कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। रॉबर्ट टाउन भले ही आज हमारे बीच नहीं रहे हैं, लेकिन वो अपनी फिल्मों और कहानियों के जरिए हमेशा फैंस के बीच जिंदा रहेंगे।

यह भी पढ़ें: Sidharth Malhotra पर कियारा ने कराया काला जादू? एक्टर की फैन बनी झूठी खबर की शिकार, लूट ले गए 50 लाख

First published on: Jul 03, 2024 12:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.