---विज्ञापन---

परफॉर्मेंस के तुरंत बाद ही क्यों अमेरिका क्यों लौट गईं रिहाना? सामने आई बड़ी वजह

Rihanna: रिपोर्ट्स की मानें तो, लौटते समय जामनगर एयरपोर्ट पर अपनी दोस्त के साथ लाइव आकर रिहाना ने सच बताया था ....

Rihanna reveal why left india after performance at anant ambani radhika merchant pre wedding
Rihanna reveal why left india after performance at anant ambani radhika merchant pre wedding

Rihanna: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग इन दिनों चर्चे में है। अंबानी परिवार के इस शाही समारोह का हिस्सा देश और विदेश की कई बड़ी हस्तियां बनी इस मौके पर अपनी परफॉर्मेंस से पॉप सिंगर रिहाना ने सारी लाइमलाइट लुट ली। उनके पफॉर्मेंस का वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

आखिर क्यों इतनी जल्दी वापस लौट गईं रिहाना?

हालांकि, अपनी प्रस्तुती के अगले ही दिन रिहाना (Rihanna) अमेरिका वापस लौट गईं। फैंस को ऐसी उम्मीद थी कि रिहाना 3 मार्च तक तो जामनगर रुकेंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और वो अगले ही दिन अपने देश लौट गईं, जिसके बाद फैंस के मन में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। कि आखिर रिहाना इतनी जल्दी ही वापस क्यों चली गईं?

लाइव आकर रिहाना ने बताई सच्चाई

तो चलिए बताते हैं कि आखिरकार ऐसा क्यों हुआ। Zoom की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रिहाना 1 मार्च को अपनी दोस्त मेलिसा फोर्ड के साथ लाइव आई थीं, उनके साथ उनकी दोस्त भी भारत आई थीं। रिपोर्ट्स की मानें तो, लौटते समय जामनगर एयरपोर्ट पर अपनी दोस्त के साथ लाइव आकर रिहाना ने सच बताया था कि आखिर सच क्या है?

यह भी पढ़ें- अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में नंगे पांव रिहाना ने क्यों किया परफॉर्म, वजह जान रह जाएंगे हैरान

‘मेरे इंडिया छोड़ने की एकमात्र वजह मेरे बच्चे हैं’

रिहाना ने कहा था कि उन्हें तुरंत अमेरिका रवाना होना पड़ रहा है, जिसका कारण बताते हुए उन्होंने कहा, ‘मैंने इंडिया में काफी अच्छा समय बिताया है। मेरे पास सिर्फ दो ही दिन थे। मेरे इंडिया छोड़ने की एकमात्र वजह मेरे बच्चे हैं। मुझे इसलिए तुरंत वापस अमेरिका लौटना पड़ रहा है।’

एयरपोर्ट पर दिखा रिहाना का स्वीट जेश्चर

एयरपोर्ट पर रिहाना का बेहद ही स्वीट जेश्चर देखने को मिला था। उन्होंने फैंस को गले लगाया साथ ही पैपराजी के साथ फोटो भी खिचवाई। रिहाना ने ये भी कहा कि वो भारत आकर खुश हैं और भविष्य में भी वो जरुर आएंगी। बता दें कि अपनी पूरी टीम के साथ उन्होंने शानदार परफॉर्मेंस दी थी।

First published on: Mar 03, 2024 08:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.