Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

‘हर महीने 10,000 रुपये दूंगा; मेरे साथ…’ फैन के ये अश्लील मैसेज बने कत्ल की वजह, पुलिस की चार्जशीट में शॉकिंग खुलासे

Renukaswamy Murder Case Update: कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन और एक्ट्रेस पवित्रा गौ़ड़ा जिस रेणुकास्वामी मर्डर केस में जेल में बंद है, उसमें बेंगलुरु पुलिस ने अदालत में चार्जशीट दायर की है। इस चार्जशीट में केस को लेकर कई शॉकिंग खुलासे हुए है और वो अश्लील मैसैज भी सामने आ गए हैं, जो कत्ल की वजह माने जा रहे हैं।

Renukaswamy Murder Case
Renukaswamy Murder Case

Renuka Swamy Murder Case Update: रेणुकास्वामी मर्डर केस एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। इस हाई प्रोफाइल मामले में हाल ही में बेंगलुरु पुलिस ने कोर्ट चार्जशीट दाखिल की है। एक ऑटो चालक और फार्मेसी की शॉप पर काम करने वाले शख्स का केस हाई प्रोफाइल इसलिए है, क्योंकि उसकी हत्या के आरोप में कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार दर्शन थुगुदीपा और उनकी कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा 11 जून से जेल में बंद हैं। पुलिस के द्वारा दाखिल की गई चार्जशीट में कई शॉकिंग खुलासे किए गए हैं, सबसे ज्यादा हैरानी वाली बात ये है कि इसमें पुलिस ने रेणुका स्वामी द्वारा पवित्रा को भेजे अश्लील मैसेज की भी पोल खोल दी है।

प्राइवेट पार्ट के साथ हुई बर्बरता

रेणुका स्वामी मर्डर केस (Renuka Swamy Murder Case) में ये बात तो काफी पहले ही सामने आ गई थी कि रेणुका खुद को एक्टर दर्शन का सबसे बड़ा फैन मानता था। अपने सिरफिरे फैन के मर्डर केस में एक्टर दर्शन ही आरोपी हैं। इतना ही रेणुका स्वामी की ऑटोप्सी रिपोर्ट में सामने आया था कि मौत से पहले उसके आरोपियों ने मिलकर काफी बर्बरता की थी। रेणुका स्वामी के पूरे शरीर में चोटों के निशान थे और खासतौर पर उसके प्राइवेट पार्ट के साथ भी बर्बरता की गई थी। बताया जा रहा था कि रेणुका स्वामी एक्ट्रेस अश्लील मैसेज भेजा करता था, जिसकी वजह से ही एक्टर और एक्ट्रेस ने मिलकर उसकी मौत का तांडव रचा।

यह भी पढ़ें: प्राइवेट पार्ट की ‘तस्वीर’, वहीं पर इलेक्ट्रिक शॉक, चार्जशीट में खुले सिरफिरे फैन की मर्डर मिस्ट्री के पन्ने

रेणुका ने भेजे ऐसे अश्लील मैसेज

अदालत में पुलिस ने जो 3,991 पन्नों के चार्जशीट में रेणुका स्वामी ((Renuka Swamy Murder Case)  के अश्लील मैसेजों को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। उसमें बताया गया है कि रेणुका ने पवित्रा को इंस्टाग्राम पर मैसेज किए थे जिसमें उसने लिखा, ‘आप हॉट हैं। हाय, कृपया अपना नंबर भेजें। आप मुझसे क्या देखने की उम्मीद करेंगी? क्या मैं इसे भेज दूं? वाह, सुपर ब्यूटी। क्या आप मेरे साथ सीक्रेट लिव-इन रिलेशनशिप में रहेंगी? मैं आपको हर महीने 10,000 रुपये दूंगा।’

 रेणुकास्वामी मर्डर केस में सामने आईं 65 तस्वीरें 

रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने चार्जशीट में बताया गया है कि रेणुका स्वामी की प्राइवेट पार्ट तस्वीरें और गंदे मैसेज देख पवित्रा गौड़ा इस कदर परेशान हो गई थीं। उसके बाद एक्टर दर्शन के खास आदमी पवन से एक्ट्रेस ने इस बारे में बात की थी। पवन ने ही रेणुका स्वामी के बारे में ज्यादा जानकारी हासिल करने के लिए उससे पवित्रा बनकर कुछ समय तक बात की। इस मामले में पवन भी आरोपी है और जेल में कैद हैं। पवन ने ही रेणुका से प्यार-प्यार से बात करके उसके बारे में जानकारी हासिल की थी। इतना ही नहीं उसकी दुकान के बाहर की तस्वीरें तक उससे मांगी थीं। पुलिस ने रेणुका स्वामी मर्डर केस में कुल 65 तस्वीरें बरामद की हैं, जो उन्हें केस में मदद कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: प्राइवेट पार्ट की ‘तस्वीर’, वहीं पर इलेक्ट्रिक शॉक, चार्जशीट में खुले सिरफिरे फैन की मर्डर मिस्ट्री के पन्ने

First published on: Sep 08, 2024 08:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.