Saturday, 21 September, 2024

---विज्ञापन---

40 लाख का कर्जा, 30 लाख की सुपारी, रेणुका स्वामी हत्या केस में एक्टर दर्शन ने कबूला सच

Renuka Swamy Murder Update: रेणुका स्वामी के मर्डर से खुद को बचाने के लिए दर्शन ने लाखों रुपए खर्च किए। यहां तक कि उसने पूरी प्लानिंग के तहत इन रुपयों को उधार लिया और अलग-अलग लोगों में बांट दिया। चलिए जानते हैं, इस पूरे हत्याकांड को दर्शन ने कैसे अंजाम दिया।

Renuka Swamy Murder Update
Renuka Swamy Murder Update

Renuka Swamy Murder Update: रेणुका स्वामी मर्डर केस के मामले में लगातार नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं। पुलिस के मुताबिक, एक नई बात सामने आई है कि साउथ एक्टर दर्शन ने रेणुका स्वामी की लाश को ठिकाने लगाने के लिए लाखों रुपए उधार लिए थे। चलिए जानते हैं, क्या है पूरा मामला।

क्या है मर्डर केस में नया अपडेट

कन्नड़ फिल्म स्टार दर्शन और उनकी गर्लफ्रेंड पवित्रा गौड़ा, रेणुका स्वामी की हत्या के मामले में पुलिस की हिरासत में हैं। रेणुका स्वामी, साउथ स्टार पवित्रा गौड़ा का जबरदस्त फैन था। रेणुका स्वामी काफी समय से पवित्रा को परेशान कर रहा था। यहां तक कि वो पवित्रा गौड़ा को अपने प्राइवेट पार्ट की फोटो भी भेजा करता था और अश्लील बातें करता था। इससे नाराज होकर साउथ एक्टर दर्शन जो कि कथित तौर पर पवित्रा गौड़ा को डेट कर रहे थे, ने रेणुका स्वामी की हत्या करवाने की सुपारी दी। इसके लिए दर्शन ने लाखों रुपए उधार लिए।

खुद दर्शन ने कबूली ये बात

पुलिस की जानकारी के मुताबिक, दर्शन ने अपने बयान में कहा है कि उसने इस मर्डर कांड के लिए 40 लाख रुपए उधार लिए थे। यह सारा पैसा उसने अपने साथी अपराधियों को ना सिर्फ बॉडी को ठिकाने लगाने के लिए बल्कि 33 वर्षीय रेणुका स्वामी के क्राइम सीन से सारे सबूत मिटाने के लिए भी दिए थे। आपको बता दें, 9 जून को बेंगलुरु के ब्रिज के पास रेणुका स्वामी की बॉडी मिली थी और 11 जून को कर्नाटक पुलिस ने दर्शन और पवित्र गौड़ा को गिरफ्तार कर लिया था।

हत्यारों के था संपर्क में

पुलिस की जानकारी के मुताबिक, दर्शन लगातार अपराधियों के संपर्क में थे और रेणुका स्वामी को पहले किडनैप करके दर्शन के पास लाया गया था। पुलिस ने इस मामले में दर्शन और पवित्रा समेत तकरीबन 13 लोगों को गिरफ्तार किया था। अब यह बात भी सामने आ रही है कि एक तरफ जहां दर्शन ने 40 लाख रुपए सबूत मिटाने के लिए दिए थे, वहीं दूसरी तरफ किसी और को इस अपराध को अपने सिर पर लेने के लिए 30 लाख रुपए भी दिए थे।

लाश को ठिकाने लगाने के लिए मिली मोटी रकम

पुलिस की हिरासत में मौजूद इन अपराधियों में से एक ने ये भी बताया की लाश को ठिकाने लगाने के लिए उन्हें 30 लाख रुपए दिए गए थे। उन्हें लाश को ठिकना लगाने के बाद पुलिस के आगे रेणुका स्वामी की हत्या का के लिए खुद को सरेंडर करना था और इस मर्डर का पूरा इल्जाम अपने ऊपर लेना था। दर्शन ने जिस व्यक्ति से यह 40 लाख रुपए उधार लिए थे, उसकी भी पुलिस ने पहचान कर ली है। दर्शन ने बताया कि यह उधार उसने कानूनी पचड़े से बचने के लिए थे।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: टूटेगा 13 कंटेस्टेंट का रूल, होंगे 15, किसको क्यों मिली बिग बॉस के घर में एंट्री

First published on: Jun 21, 2024 08:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.