---विज्ञापन---

एक्टर के फार्महाउस पर मिली मैनेजर की लाश, क्या प्राइवेट पार्ट की फोटो भेजने वाले रेणुका स्वामी मर्डर केस से जुड़े हैं तार?

Actor Darshan Manager Found Dead: रेणुका स्वामी मर्डर केस के बीच एक्टर दर्शन की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। फैन की हत्या मामले के बीच एक्टर के फार्महाउस पर उनके मैनेजर के कथित सुसाइड की खबर सामने आई है, जिसकी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Darshan Thoogudeepa

Actor Darshan Manager Found Dead: साउथ सिनेमा के पॉपुलर कन्नड़ एक्टर दर्शन थूगदीपा अपने ही फैन के मर्डर केस में जेल में बंद हैं और उनकी मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। दर्शन की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा भी उनके साथ ही जेल में है और रेणुका स्वामी हत्या मामले में लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं। फैन के हत्या के बाद अब एक्टर के मैनेजर श्रीधर के कथित तौर पर सुसाइड करने की खबर सामने आई है, जिसकी लाश पिछले साल एक्टर के फार्महाउस पर ही मिली थी।

1 लापता, दूसरे का सुसाइड

इतना ही नहीं दर्शन का एक मैनेजर पिछले 7 साल से लापता है और उसकी अभी तक उसकी कोई खबर नहीं आई है। रेणुका स्वामी मर्डर केस में अरेस्ट होने के बाद सुपरस्टार से जुड़े गर्दे मर्दे भी सामने आ रहे हैं और अब उनके मैनेजर की कथित सुसाइड केस को एक बार फिर ओपन कर दिया गया है। बता दे कि रेणुका स्वामी ने एक्टर की गर्लफ्रेंड को प्राइवेट पार्ट की फोटो भेजी थी, उसे देखने के बाद ही गुस्से में एक्टर और एक्ट्रेस ने मिलकर उसकी मौत का खेल रचा है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और रोजाना नए खुलासे भी हो रहे हैं।

सुसाइड केस में होगी जांच

कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन थूगदीपा पर अपनी गर्लफ्रेंड पवित्रा के साथ मिलकर अपने फैन का मर्डर करने का आरोप है। इस बीच अब उनके मैनेजर का सुसाइड केस की दोबारा जांच शुरू कर दी गई है। मरने से पहले मैनेजर ने एक नोट और वीडियो मैसेज छोड़ा था, जिसमें उसने अपनी मौत की वजह का खुलासा किया था। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, दर्शन के बेंगलुरु में अनेकल के पास दुर्गा फार्महाउस में उनके मैनेजर श्रीधर की लाश मिली थी। अब रेणुका मर्डर केस के साथ एक्टर के मैनेजर के कथित सुसाइड केस को भी दोबारा ओपन कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: एक्टर की गर्लफ्रेंड को भेजी प्राइवेट पार्ट की फोटो, जो बनी मौत की वजह, कौन था रेणुका स्वामी?

जहर खाकर दी जान

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दर्शन के मैनेजर श्रीधर उनके फार्महाउस पर काम करते थे और उन्होंने वहां पर जहर खाकर अपनी जान ली थी। फार्महाउस से मिले सुसाइड नोट और वीडियो में उन्होंने अपनी मौत के पीछे की वजह अकेलेपन को बताया था। इसके साथ ही उन्होंने खासतौर पर अपने परिवालों से इस मामले की जांच ना कराने की अपील की थी। उस समय पुलिस ने अननैचुरल डेथ का केस दर्ज किया था।

7 साल से एक मैनेजर गायब

बता दें कि कन्नड़ एक्टर दर्शन के मर्डर केस में जेल जाने के बाद उनकी लाइफ को लेकर चौंकाने वाले खुलासे होते जा रहे हैं। जहां एक तरफ उनके मैनेजर की लाश का उनके फार्महाउस पर मिलने का मामला सुर्खियों में आ गया है। वहीं, बता दें कि सिर्फ एक मैनेजर नहीं बल्कि एक्टर के दूसरे मैनेजर मल्लिकार्जुन भी पिछले 7 साल से लापता है। साल 2018 से लापता मल्लिकार्जुन का एक कथित नोट भी मिला है। रेणुका स्वामी मर्डर केस और मैनेजर सुसाइड केस के दोबारा ओपन से एक बार फिर एक्टर दर्शन और उनके साथियों की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

यह भी पढ़ें:पूछताछ के दौरान रो पड़ी सुपरस्टार की गर्लफ्रेंड, प्राइवेट पार्ट की फोटो बनी कत्ल की वजह? क्या बोली पवित्रा

First published on: Jun 19, 2024 12:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.