Wednesday, 24 July, 2024

---विज्ञापन---

मां-बीवी को देख फूट-फूटकर रोया सुपरस्टार, गर्लफ्रेंड के लिए बना कातिल, 21 दिन से जेल में बंद

Renuka swamy murder case: रेणुका स्वामी मर्डर केस में जेल में बंद कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन से पहली बार जेल में उनका परिवार मिलने पहुंचा। अपनी मां, भाई, बीवी और बेटे को देखकर एक्टर फूट-फूटकर रोए। एक्टर पर आरोप है कि उन्होंने अपनी कथित गर्लफ्रेंड को अश्लील मैसेज भेजने वाले फैन की हत्या की है।

Renukaswamy murder case darshan
Renukaswamy murder case darshan

Renukaswamy Murder Case: रेणुका स्वामी मर्डर केस में जेल में बंद कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार दर्शन को लेकर नया अपडेट सामने आया है। इस में एक्टर और उनकी कथित गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा को पुलिस ने हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। इस बीच अब खबर सामने आई है कि एक्टर का परिवार पहली बार उनसे मिलने सेंट्रल जेल पहुंचा। जहां इतने दिनों बाद अपने परिवार को देखकर एक्टर अपने इमोशन पर काबू नहीं कर पाए।

जेल मिलने पहुंचा परिवार

11 जून से जेल में बंद एक्टर दर्शन से 1 जुलाई को उनका परिवार बेंगलुरु के बाहरी इलाके में परप्पना अग्रहारा के सेंट्रल जेल में मिलने पहुंची। जब से रेणुका स्वामी हत्याकांड (Renukaswamy Murder Case) में एक्टर की गिरफ्तारी हुई है, उसके बाद ये पहली बार है, जब उनकी मां, बीवी, बेटा और भाई उनसे मिलने आए हो। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस सूत्र ने इस बात की पुष्टि की है, एक्टर का परिवार उनसे मिलने आया था।

परिवार को देख रोने लगे दर्शन

इस दौरान एक्टर की मां मीना अपने बेटे को जेल में देख काफी ज्यादा इमोशनल हो गई थीं और ऐसे में एक्टर भी अपनी मां को देखकर फफक-फफक के रोने लगे। दोनों को रोता देख एक्टर के भाई दिनकर ने दोनों को संभाला और उन्हें सांत्वना दी। इस दौरान दर्शन की वाइफ विजयलक्ष्मी और बेटा विनीश भी मौजूद थे, हालांकि एक्टर की अपनी बीवी से क्या बात हुई है उसे लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: जिस प्राइवेट पार्ट की भेजी तस्वीर, उसे ही कातिल ने कुचला, रेणुका स्वामी मर्डर केस में नया मोड़

रेणुका स्वामी की हत्या का आरोप

रेणुका स्वामी मर्डर केस (Renukaswamy Murder Case) करीब के एक महीने से चर्चा में बना हुआ है, इस केस में एक्टर दर्शन पर आरोप है कि उन्होंने अपने फैन रेणुका स्वामी की हत्या की है। बताया जा रहा है कि रेणुका ने एक्ट्रेस पवित्रा को दर्शन से रिश्ता रखने की वजह से ही अश्लीलता भरे मैसेज और तस्वीर भेजी थी, जिसकी वजह से ही इन दोनों ने मिलकर पहले उसका अपहरण और फिर मर्डर कराया है। रेणुका स्वामी को मारने से पहले आरोपियों ने बुरी तरह से टॉर्चर किया है और उसके प्राइवेट पार्ट पर हमला भी किया है।

कब तक पुलिस कस्टडी में हैं सुपरस्टार

इस मर्डर केस (Renukaswamy Murder Case) में एक्टर दर्शन 4 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में हैं। एक्टर और एक्ट्रेस के अलावा पुलिस ने इस मामले में 15 लोगों को हिरासत में लिया है और इन सभी से पुलिस पूछताछ कर रही हैं। पवित्रा गौड़ा ने पूछताछ के दौरान इस बात को कबूल भी कर लिया है, रेणुका को उन्होंने ही सबसे पहले चप्पल से मारा था।

यह भी पढ़ें: पूछताछ के दौरान रो पड़ी सुपरस्टार की गर्लफ्रेंड, प्राइवेट पार्ट की फोटो बनी कत्ल की वजह? 

 

First published on: Jul 02, 2024 12:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.