---विज्ञापन---

एक्टर ने गर्लफ्रेंड को प्राइवेट पार्ट की फोटो भेजने वाले सिरफिरे फैन की ली जान? सपोर्ट में उतरी फेमस को-स्टार

Renukaswamy Murder Case Update: रेणुका स्वामी मर्डर केस में सुपरस्टार दर्शन की गिरफ्तारी मामला दिन प्रतिदिन तूल पकड़ता जा रहा है और अब मामले में कन्नड़ एक्ट्रेस ने एक्टर के सपोर्ट में ट्वीट कर मीडियावालों से खास अपील की है। उनका ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

dharshan rachita

Renukaswamy Murder Case Update: रेणुका स्वामी मर्डर केस इस समय सिनेमा जगत में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस मामले में कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन थूगुदीप को गिरफ्तार किया गया है, जिन पर अपनी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा के साथ मिलकर फैन की हत्या की साजिश रचने का आरोप है। एक अश्लील मैसेज की वजह से एक्टर और एक्ट्रेस ने सिरफिरे फैन को खून करवाया है, ऐसी खबरें इस समय सुर्खियां बटोरी रही है। अब तक इस मामले में कई साउथ सिनेमा के जाने-माने स्टार्स रिएक्ट कर चुके हैं और अब फेमस एक्ट्रेस ने एक्टर दर्शन का सपोर्ट करते हुए सोशल मीडिया पर इस केस को लेकर अपना रिएक्शन भी दिया है।

एक्ट्रेस रचिता राम दी प्रतिक्रिया 

रेणुका स्वामी मर्डर केस (Renukaswamy Murder Case Update) में सुपरस्टार दर्शन को पुलिस ने अरेस्ट किया है और इस केस में लगातार उनसे पूछताछ चल रही है। इस बीच अब कन्नड़ एक्ट्रेस रचिता राम ने सोशल मीडिया पर मर्डर केस पर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने फैन की मौत पर दुख बताते हुए एक्टर का सपोर्ट भी किया है। सोशल मीडिया पर उनका ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

दर्शन को एक्ट्रेस बताया गुरु

अभिनेत्री रचिता राम ने अपने एक्स अकाउंट पर एक ट्वीट किया है, जिसमें वो इस मर्डर केस में एक्टर दर्शन के शामिल होने पर हैरानी जता रही हैं। एक्ट्रेस अपने ट्वीट में बताया है कि सुपरस्टार दर्शन ने ही उनकी सिनेमा की दुनिया में एंट्री करवाई थी। इसके साथ ही उन्हें रेणुकास्वामी के लिए प्रार्थना की बात लिखी है, कि मुझे उम्मीद है कि उनके परिवार को इस बड़े नुकसान का सामना करने की हिम्मत मिलेगी। मर्डर केस में उन्हें जस्टिस मिलेगा, मुझे उम्मीद है।

यह भी पढ़ें: एक्टर की गर्लफ्रेंड को भेजी प्राइवेट पार्ट की फोटो, जो बनी मौत की वजह, कौन था रेणुका स्वामी?

मीडिया से की खास अपील

इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा, फिल्म इंडस्ट्री से दर्शन ने ही मुझे इंट्रोड्यूस कराया था। ऐसे में मुझे काफी हैरानी हो रही है कि वो इस मर्डर केस में शामिल हैं। वो मेरे लिए मेरे गुरु हैं और मैं इन खबरों पर भरोसा नहीं कर पा रही हूं। जो आदमी मेरी मिस्टेक्स को ठीक करता था और मुझे हमेशा उन्होंने गाइड किया। ऐसे में मुझे लगता है कि पुलिस जल्द ही सच सामने लेकर आएगी। मगर तब तक मेरी मीडिया से अपील है कि वो इस मामले में तसटस्थ और ट्रांसपेरंट रहे।

यह भी पढ़ें: एक्टर के फार्महाउस पर मिली मैनेजर की लाश, क्या अश्लील फोटो भेजने वाले रेणुका स्वामी मर्डर केस से जुड़े हैं तार?

First published on: Jun 19, 2024 01:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.