---विज्ञापन---

प्रभास, अक्षय कुमार और मोहनलाल की फिल्म Kannappa को ट्रोलर्स ने कहा, सस्ती ‘बाहुबली’, क्यों?

Vishnu Manchu Kannappa: मल्टी स्टारर फिल्म Kannappa का टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म भगवान शिव के सबसे बड़े भक्त कन्नप्पा पर आधारित है। लेकिन इस फिल्म को ट्रोलर्स खूब ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। जानें, क्या है पूरा माजरा।

Vishnu Manchu Kannappa
Vishnu Manchu Kannappa

Vishnu Manchu Kannappa: विष्णु मांचू अभिनीत तेलुगू फिल्म Kannappa का टीजर रिलीज हो गया है। हालांकि इस फिल्म का टीजर कांस में पहले ही रिलीज हो चुका था। अब आधिकारिक तौर पर सार्वजनिक रूप से दर्शकों के लिए टीजर को लांच किया गया है। इस फिल्म की खास बात ये है कि फिल्म में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार तेलुगू सिनेमा से डेब्यू कर रहे हैं। साथ ही फिल्म में कई सितारे जैसे – काजल अग्रवाल, प्रभास, मोहनलाल, प्रीति मुखुंधन भी दिखेंगे। हालांकि इसमें कुछ सितारे सिर्फ कैमियो रोल के लिए ही नजर आएंगे। इतना कुछ एक ही फिल्म में होने के बाद भी ट्रोलर्स इस फिल्म के टीजर को ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। चलिए जानते हैं, कन्नप्पा को आखिर ट्रोलर्स क्यों बता रहे हैं सस्ती ‘बाहुबली’ फिल्म।

Kannappa फिल्म

कन्नप्पा फिल्म मुकेश कुमार सिंह द्वारा निर्देशित है। यह फिल्म तेलुगु भाषा के अलावा हिंदी डब और अन्य कई भाषाओं में भी दिखाई देगी। फिल्म का निर्माण मोहन बाबू ने अपनी कंपनी एवीए एंटरटेनमेंट और 24 फ्रेम्स फैक्ट्री के माध्यम से किया है। यह फिल्म इसी साल रिलीज होगी और फिल्म के एक्टर विष्णु मांचू ही इस फिल्म के लेखक भी हैं। साथ ही यह फिल्म 100 करोड़ के बजट में बनी है। ऐसा माना जा रहा है कि यह फिल्म विष्णु मांचू के करियर की अब तक की सबसे महंगी फिल्म है।

कान्स 2024 में, होराइजन: एन अमेरिकन सागा के प्रीमियर में भाग लेने के बाद, विष्णु मांचू ने अपनी पत्नी विरानिका मांचू , पिता मोहन बाबू और प्रभु देवा सहित ‘कन्नप्पा’ क्रू के साथ अपनी फिल्म के टीजर का अनावरण किया था, जिसे कांस में सराहा गया।

‘बाहुबली’ से क्यों हो रही है तुलना

बेशक, फिल्म 100 करोड़ के बजट में बन रही है। इसमें मल्टी स्टार्स भी हैं, लेकिन फिर भी ट्रोलर्स को इसका टीजर कुछ खास रास नहीं आया। फिल्म के टीजर में साफ देखा जा सकता है कि भगवान शिव के सबसे बड़े भक्त कन्नप्पा पर यह फिल्म आधारित है। टीजर में बहुत बड़े स्केल पर लड़ाइयां, फैंटास्टिक लोकेशन और सितारों का कैमियो दिखाया गया है।

दरअसल, बहुत से दर्शकों ने यह कंप्लेंट की है कि यह फिल्म बाहुबली से काफी मिलती-जुलती है और हूबहू उसी की तरह नकल की गई है। यहां तक की बाहुबली फिल्म का कैरेक्टर कालकेय राजा का लुक और स्टाइल भी कॉपी किया गया है। इस टीजर में जो एक विलेन दिखाया जा रहा है वह बिल्कुल कालकेय वॉरियर की तरह ही दिख रहा है।

Vishnu Manchu Kannappa

Vishnu Manchu Kannappa

यहां तक कि फिल्म की लीड एक्ट्रेस प्रीति मुखुंधन को भी बाहुबली की तमन्ना भाटिया की तरह प्रेजेंट किया गया है और उसी की तरह ही उनकी पर्सनैलिटी और फाइट सीन दिखाएं गए हैं।

Vishnu Manchu Kannappa

Vishnu Manchu Kannappa

इतना ही नहीं, कुछ और शॉर्ट्स और सीक्वेंस एस. एस. राजामौली की ब्लॉकबस्टर बाहुबली से मिलते-जुलते हैं। ऐसे में ट्रोलर्स फिल्म का टीजर देखकर इसे सस्ती बाहुबली का टैग दे रहे हैं।

देखना होगा कि पर्दे पर यह फिल्म क्या कमाल दिखा पाती है। क्या इसका सिनेमैटिक वाकई बाहुबली से कॉपी है या फिर मामला कुछ ओर है, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान के बाद मॉरीशस में छाया भारतीय सिनेमा, Netflix पर देखी गईं ये फिल्में और वेब सीरीज! 

First published on: Jun 15, 2024 01:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.