Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

क्या अक्षय कुमार से ब्रेकअप के बाद सुसाइड करना चाहती थी रवीना टंडन? एक्ट्रेस ने दिया जवाब

Raveena tandon opens up suicide rumours: रवीना टंडन हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने ब्रेकअप के बाद के सिचुएशन पर भी बात की।

ravena tandon
ravena tandon

Raveena tandon opens up suicide rumours: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन अक्सर बहुत ही बेबाकी से अपने राय रखने के लिए जानी जाती हैं। वो अक्सर अपने पर्सनल लाइफ से जुड़े मुद्दों पर खुलकर बात करती नजर आती हैं। एक्ट्रेस हाल ही में पटना शुक्ला नाम की वेब सीरीज के जरिए एजुकेशन सिस्टम से जुड़ी बुराईयों पर बात करती नजर आ रही है। हाल ही में एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार से ब्रेकअप के बाद सुसाइड की खबरों को लेकर जवाब देती नजर आई हैं।

रवीना ने कहा कि रिश्ता टूटना कोई बुरी बात नहीं

एक इंटरव्यू में जब रवीना से पूछा गया कि उनकी सगाई टूटने पर मीडिया में रिपोर्ट किया गया था। इसके जवाब में रवीना ने कहा कि बड़े सारे रिश्ते टूटते हैं और लोग आगे बढ़ते हैं। हालांकि कई लोग ऐसे हैं, जो दोस्त के तौर पर जुड़े रहते हैं। लोगों को समझ आ जाता है कि एक पार्टनर के तौर पर आप एक दूसरे के लिए परफेक्ट नहीं हैं। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि इस खबर को मीडिया ने बड़ा बना दिया था।

सुसाइड करने की कोशिश के रूमर्स पर क्या बोलीं रवीना

रवीना से जब इंटरव्यू में सुसाइड करने के रूमर्स से जुड़ा सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि एक मैगजीन ने स्टोरी कर दी थी, जिसमें कहा गया था कि सगाई टूटने के बाद उन्होंने सुसाइड करने की कोशिश की थी। रवीना ने इस स्टोरी को क्लियर करते हुए बताया कि ऐसा कुछ नहीं था, वो अस्पताल में थीं, क्योंकि वो बीमार थीं। असलियत में वो मेनिनजाइटिस से पीड़ित थीं। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि इस बात को साबित करने के लिए उनके पास अस्पताल के सभी रिपोर्ट्स हैं। वो इतनी कमजोर नहीं कि जीवन की एक सिचुएशन से परेशान होकर आत्महत्या करने की सोचें।

First published on: Mar 30, 2024 10:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.