Friday, 25 October, 2024

---विज्ञापन---

बेस्टफ्रेंड का पति चुराने का लगा इल्जाम, दोस्त पर फेंका ग्लास! 90 की हिट एक्ट्रेस पहचाना कौन?

Raveena Tandon Birthday: 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस जिन्होंने गोविंदा और सलमान समेत कई सुपरस्टार्स के साथ हिट फिल्में दी। मगर अपनी फिल्मों से ज्यादा वो अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में बनी रहीं।

Raveena Tandon Birthday
Raveena Tandon Birthday

Raveena Tandon Birthday: ‘अखियों से गोली मारे’, ‘जीता था जिसके लिये’, ‘चुरा के दिल मेरा’ ऐसे सदाबहार गाने आज भी लोगों के जुबान पर चढ़े रहते हैं। इन सभी गानों के शानदार होने के अलावा इनकी एक कॉमन बात ये है कि इन सभी में एक्ट्रेस रवीना टंडन लीड रोल मे थीं। रवीना टंडन 90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं और 26 अक्टूबर को वो अपना 50 वां जन्मदिन मनाने जा रही हैं। ऐसे में आज हम आपको उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं, जिनकी वजह से अपने दौर में वो खूब लाइमलाइट में रह चुकी हैं।

सुपरस्टार संग टूटी सगाई

रवीना टंडन अपनी दोस्तों के कहने पर बॉलीवुड में आई थीं, क्योंकि उनकी कॉलेज फ्रेंड्स सलमान खान से मिलना चाहती थीं। मगर एक्टिंग की दुनिया में रवीना टंडन ने अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर एक खास पहचान बना ली। मगर फिल्मों में अपने काम के अलावा एक्ट्रेस की अक्षय कुमार संग डेटिंग रूमर्स अक्सर सुर्खियां बटोरती थी। कहा तो यहां तक जाता है कि अक्षय से रवीना ने सगाई तक कर ली थी, मगर फिर उन दोनों की सगाई टूट गई।

यह भी पढ़ें: Bhool Bhulaiyaa 3 के गाने ‘जाना समझो ना’ ने मचाई धूम , 19 मिलियन पार हुए व्यूज

बेस्टफ्रेंड के पति से रचाई शादी 

अक्षय कुमार से अलग होने का सदमा रवीना को काफी तोड़ दिया था, उस दौरान उनकी काम के सिलसिले में अपनी ही बेस्टफ्रेंड नताशा सिप्पी के पति अनिल थडानी से होने लगी। नताशा और अनिल के रिश्ते में भी दरार आ चुकी थी और इसके चलते रवीना और अनिल करीब आ गए। अनिल ने नताशा से तलाक ले लिया और उसके बाद रवीना और अनिल ने धूमधाम से शादी की। रवीना ने काफी ग्रैंड शादी की थी, जिसकी तस्वीरें आज भी इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं।

सौतन से हुई लड़ाई

रवीना टंडन पर अपनी ही दोस्त के पति को छीनने का इल्जाम भी लगता रहता है। दरअसल, एक बार रितेश सिद्धवानी की न्यू ईयर पार्टी में रवीना ने अनिल की एक्स वाइफ नताशा के साथ झगड़ा कर लिया था, जिसके खूब चर्चे भी हुए थे। देखने वालों ने बताया था कि पार्टी में अनिल की एक्स वाइफ उनके करीब आने की कोशिश कर रही थीं, जिसे देखकर रवीना अपना आपा खो बैठी और उन्होंने जूस का ग्लास नताशा पर फेंक दिया था। इस बारे में बात करते हुए मसाला डॉट कॉम को बताया था कि रवीना ने उन पर ग्लास फेंका था, जिससे उनकी उंगली पर भी कट लग गया था। हालांकि इस बारे में रवीना ने कहा था कि उन्हें जो हुआ उसका कोई अफसोस नहीं है, क्योंकि वो अपने परिवार किसी को बदनाम नहीं कर सकता है।

21 में बनीं दो बच्चियों की मां

रवीना और अनिल के दो बच्चें हैं, जिनका नाम राशा और रणवीर है। मगर यह बात बहुत कम लोग जानते हैं कि शादी से पहले 21 साल की उम्र में ही रवीना ने दो बच्चियों को गोद लिया था। उन दोनों बच्चियों की एक्ट्रेस ने शादी भी कर दी है और वो नानी भी बन चुकी हैं। रवीना अपनी शादी और बच्चों के बाद इंडस्ट्री से दूर हो गई थीं। मगर अब वो एक बार फिर फिल्मों में एक्टिव हो गई हैं।

यह भी पढ़ें: खेसारी लाल यादव को क्यों ‘भतार’ बुलाती थीं काजल राघवानी? एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा

 

First published on: Oct 25, 2024 07:49 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.