Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

प्यार में मिला धोखा, तलाकशुदा मर्द बना हमदर्द, कैसे बन गईं सहेली की सौतन

Raveena Tandon Anil Thadani Marriage Anniversary: रवीना टंडन और अनिल थडानी की शादी को अब 20 साल हो गए हैं, इस खास दिन पर हम जानते हैं एक्ट्रेस की लाइफ के कुछ खास पहलु।

Raveena Tandon
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Raveena Tandon Anil Thadani Marriage Anniversary: रवीना टंडन (Raveena Tandon) 90 के दशक की फेमस एक्ट्रेस हैं। अभिनेत्री ने अपने लुक्स और स्टाइल से एक नहीं बल्कि लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया। मस्त-मस्त गर्ल ने अपने मस्त-मस्त अंदाज से फिल्म इंडस्ट्री पर अपना सिक्का जमाया। बेशक एक्ट्रेस ने लाखों दिलों को जीता हो लेकिन उनका दिल भी किसी के लिए धड़का था। लेकिन प्यार में धोखा मिलने पर एक्ट्रेस ने एक ऐसे इंसान से दिल लगा लिया जो पहले से ही शादीशुदा था।

वो और कोई नहीं बल्कि अनिल थडानी (Anil Thadani) (Raveena Tandon Anil Thadani Marriage Anniversary) हैं। आज एक्ट्रेस की शादी को पूरे 20 साल हो गए हैं। आइए जानते हैं इस खास दिन पर रवीना टंडन की लाइफ के वो पहलू जो कुछ अनकहे और अनसुने हैं।

अक्षय कुमार के प्यार में पागल थी रवीना

कभी रवीना टंडन अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के प्यार में इस कदर पागल थीं कि उसके लिए कुछ भी कर सकती थीं। दोनों की दोस्ती मोहरा से सेट पर हुई थी।

पता ही नहीं चला की ये फ्रेंडशिप कब प्यार में बदली और दोनों के दूजे के बहुत करीब आ गए। अक्सर दोनों को साथ में देखा जाता था। मीडिया रिपोर्ट्स के दौरान अक्षय और रवीना का प्यार परवान चढ़ा और फिल्म के सेट पर ही मस्त-मस्त गर्ल को अक्की ने रिंग पहना दी।

गॉसिप के गलियारों में दोनों के प्यार के चर्चे जोरों पर थे। लेकिन फिर अचानक से कुछ ऐसा हुआ कि दोनों के रिश्तों में दरार आ गई। हालांकि इस अलगाव के कारण आज भी राज ही बने हुए हैं।

दोस्त के पति पर आया दिल

अक्षय से ब्रेकअप के बाद रवीना टंडन पूरी तरह से टूट चुकी थीं। ऐसे में एक्ट्रेस की मुलाकात अनिल थडानी से हुई। अनिल मैरिड थे और उनकी एक्स वाइफ का नाम नताशा सिप्पी था। रवीना और नताशा के बीच अच्छी दोस्ती हो गई और वो अक्सर मिलने लगे।

टूटा हुआ दिल सहारा तलाश रहा था, तो दूसरी ओर अनिल भी अपनी वाइफ नताशा से खुश नहीं थे। ऐसे में रवीना और अनिल के दिल मिले और दोनों ने एक दूसरे में सहारा ढूंढ़ लिया।

6 महीने किया डेट

अनिल और रवीना ने एक दूसरे को 6 महीने तक डेट किया। दोनों की प्रेम कहानी परवान चढ़ी और इस कपल ने शादी का फैसला कर लिया। जहां रवीना का करियर पीक पर था तो वहीं अनिल भी जाने-माने बिजनेसमैन हैं। अनिल ने रवीना से शादी करने के लिए अपनी पहली पत्नी नताशा को तलाक दे दिया।

कर ली चट मंगनी पट शादी

रवीना टंडन और अनिल थडानी की दोस्ती प्यार में बदली और दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। साल 2003 में अनिल ने रवीना को प्रपोज किया और 22 फरवरी साल 2004 में दोनों ने शादी कर ली। इस कपल ने उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग की जिसमें जानी मानी हस्तियां शामिल हुईं। अब दोनों की शादी को 20 साल पूरे हो गए हैं।

इस शर्त पर की शादी

रवीना टंडन ने शादी से पहले अनिल के सामने शर्त रखी थी की वो उनके साथ उनकी गोद ली हुई बेटियों के साथ उनके पेट डॉग्स और परिवार वालों को भी अपनाएंगे। अनिल ने रवीना की इस शर्त का सम्मान करते हुए इसे मान लिया।

First published on: Feb 22, 2024 07:42 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.