Sunday, 27 October, 2024

---विज्ञापन---

Raveena Tandon से जुड़े मारपीट मामले का क्या है सच? मुंबई पुलिस ने दिया बड़ा अपडेट

Raveena Tandon Case Big Update: रवीना टंडन मारपीट मामले में अब पुलिस की तरफ से बड़ा अपडेट जारी किया गया है। इस मामले में कहा जा रहा था कि एक्ट्रेस की कार से तीन महिलाओं को टक्कर लगी है और उसके बाद रवीना ने उनके साथ बदमीजी की है। हालांकि इस मामले का सच सामने आ गया है।

Raveena Tandon case big update
Raveena Tandon case big update

Raveena Tandon Case Big Update: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई थी। रवीना और उनके ड्राइवर पर एक बुजुर्ग महिला समेत 2 के अन्य महिलाओं के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया जा रहा था। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का एक वीडियो भी वायरल हो रहा था, जिसे एक्ट्रेस के साथ कुछ लोग धक्का-मुक्की करते दिखाई दे थे। इतना ही नहीं दूसरे पक्ष ने एक्ट्रेस पर गंभीर इल्जाम लगाए थे। अब इस मामले में मुंबई पुलिस की तरफ से बड़ा अपडेट सामने आया है।

रवीना पर लगे गंभीर इल्जाम

दरअसल, एक शख्स ने रवीना टंडन पर आरोप लगाया था कि एक्ट्रेस के ड्राइवर ने कार को पीछे करते हुए उनकी मां और भांजी को टक्कर मारी है, जिसमें उनको चोट लगी है। इसके बाद रवीना टंडन ने उनके साथ उलटा बहसबाजी भी की। कहा जा रहा था कि इस मामले में रवीना टंडन के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। मगर अब इस केस में वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने अपडेट दिया है।

पुलिस ने दिया बड़ा अपडेट

रवीना टंडन मारपीट मामले में जोन 9 के डीसीपी राज तिलक रोशन ने बताया,’रवीना टंडन अपने घर आ रही थी। एक्ट्रेस की कार रिवर्स ले रही थी। तभी कार के करीब से गुज़रने वाली महिला एक्ट्रेस के ड्राइवर पर गुस्सा हो गई और उसे सावधानी से गाड़ी चलाने के लिए कहा। कार महिला को छू नहीं पाई। इसके चलते दोनों के बीच बहस हो गई। फिर रवीना भी कार से उतरीं और उस महिला से बहस करने लगीं।’

दोनों पक्षों ने नहीं की FIR

उन्होंने कहा, ‘हमारे पास किसी भी पक्ष की ओर से लिखित शिकायत नहीं है, इसलिए कोई मामला नहीं बनता। किसी को कोई चोट नहीं आई।’ रिपोर्ट में एक्ट्रेस के करीबी सूत्र के हवाले से बताया गया है कि रवीना को इस घटना के दौरान रवीना को बीच-बचाव करते वक्त चोटें आई हैं। हालांकि अभी तक इस मामले में पुलिस के पास कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

सीसीटीवी फुटेज हुआ वायरल 

इस मामले से जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें साफ हो गया है कि एक्ट्रेस की कार ने किसी को टक्कर नहीं मारी है। वीडियो को शेयर करते हुए एक्स यूजर ने ट्वीट कर लिखा, ‘ये सीसीटीवी फुटेज रवीना टंडन मामले से जुड़ा हुआ है। CCTV फुटेज से साफ पता चलता है कि मामला पूरी तरह से फर्जी है और अभिनेत्री को फंसाने के लिये मामले को कुछ लोगों ने उठाया। कुछ लोग है जो फिल्मी सितारों को इस तरह से फंसाने का काम करते है।’

यह भी पढ़ें: सलमान खान के फार्महाउस से आधी उम्र की लड़की को लेकर गई पुलिस, जानें क्या है मामला

 

First published on: Jun 02, 2024 05:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.