---विज्ञापन---

ससुर संग बोल्ड सीन देने पर हिट हुई थी ‘मिर्जापुर’ की भाभी, जानें असल जिंदगी में कैसी हैं रसिका दुग्गल

Rasika Dugal Birthday: ‘मिर्जापुर की बीना भाभी यानी रसिका दुग्गल (Rasika Duggal) को आपको याद ही होगी। अरे उन्हें कैसे कोई भूल सकता है। अपने बोल्ड अंदाज से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचने वाली रसिका दुग्गल का आज बर्थडे है। अरे वो भला किसे याद नहीं होंगी अपनी बोल्डनेस से सभी का ध्यान अपनी […]

Rasika Dugal Birthday
इमेज क्रेडिट: E24 बॉलीवुड

Rasika Dugal Birthday: ‘मिर्जापुर की बीना भाभी यानी रसिका दुग्गल (Rasika Duggal) को आपको याद ही होगी। अरे उन्हें कैसे कोई भूल सकता है। अपने बोल्ड अंदाज से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचने वाली रसिका दुग्गल का आज बर्थडे है। अरे वो भला किसे याद नहीं होंगी अपनी बोल्डनेस से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचने वाली एक्ट्रेस का आज बर्थडे हैं। रसिका ने न केवल मिर्जापुर में बल्कि दिल्ली क्राइम, आउट ऑफ लव, मेड इन हेवेन  और सूटेबल बॉय जैसी वेब सीरीज में भी अपना जलवा दिखाया है। चलिए जानते हैं एक्ट्रेस के बारे में कुछ खास बातें।

यह भी पढ़ें: ‘तेरी जिंदगी से जा रही हूं’…पति Vicky Jain के गुस्से से परेशान हुईं Ankita Lokhande

ससुर संग बोल्ड सीन दे आई सुर्खियों में  (Rasika Dugal Birthday)

एक्ट्रेस ने मिर्जापुर में कालीन भैया यानी पंकज त्रिपाठी का रोल निभाया था। इस सीरीज में बीना भाभी अपने आपको संतुष्ट करने के लिए घर के नौकर से लेकर ससुर तक के साथ इंटीमेट होती हैं। हालांकि ससुर संग बोल्ड सीन देने पर वो ट्रोल भी हुईं। इसके अलावा उन्होंने कुछ वॉयलेंट सीन्स भी सीरीज में किए हैं जो हिट हो गए।

एक्टिंग के साथ पढ़ाई में भी आगे हैं रसिका  (Rasika Dugal Birthday)

न सिर्फ एक्टिंग बल्कि पढ़ाई में भी रसिका दुग्गल आगे हैं। 17 जनवरी को पैदा हुईं एक्ट्रेस का बचपन जमशेदपुर झारखंड में बीता। एक्ट्रेस ने दिल्ली के लेडी श्रीराम कॉलेज से मैथ्स में बैचलर ऑफ साइंस डिग्री ली है। यही नहीं उन्होंने मुंबई के सोफिया पॉलिटेक्निक कॉलेज से सोशल कम्युनिकेशन मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएट भी किया है।

रिसर्च असिस्टेंट के रूप में की पहली नौकरी

बचपन से एक्टिंग का शौक रखने वाली रसिका ने पहली नौकरी पब्लिक स्पेस में जेंडर के आसपास घूमने वाले एक प्रोजेक्ट पर एक रिसर्च असिस्टेंट के रूप में थी। रसिका को तो एक्टिंग करनी थी तो फिर भला वो इस फील्ड में क्या करती और उन्होंने एफटीआईआई में एडमिशन ले एक्टिंग में पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा किया।

मैरिड लाइफ  (Rasika Dugal Birthday)

अपने एक्टिंग करियर में कई फिल्में टीवी शो और वेब सीरीज करने वाली रसिका ने साल 2010 में अभिनेता मुकुल चड्डा से शादी की।

एक्ट्रेस अपनी लाइफ में बहुत हैप्पी हैं, और वो अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव भी रहती हैं।

First published on: Jan 17, 2024 08:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.