---विज्ञापन---

दिल्ली एयरपोर्ट पर Rashmika Mandanna हुईं उप्स मूवमेंट का शिकार, नेटिजेंस बोले ये कोई दिखाने वाली चीज…

Rashmika Mandanna oops moment: नेशनल क्रश रश्मिका (Rashmika Mandanna) मंदाना हाल ही में उप्स मूवमेंट का शिकार हुईं। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल एनिमल एक्ट्रेस का ये वीडियो दिल्ली एयरपोर्ट का है जिसमें उनके साथ साउथ एक्ट्रेस कल्याणी प्रियदर्शन भी नजर आ रही हैं।  एक्ट्रेस कल्याणी का […]

Rashmika Mandanna oops moment
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Rashmika Mandanna oops moment: नेशनल क्रश रश्मिका (Rashmika Mandanna) मंदाना हाल ही में उप्स मूवमेंट का शिकार हुईं। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल एनिमल एक्ट्रेस का ये वीडियो दिल्ली एयरपोर्ट का है जिसमें उनके साथ साउथ एक्ट्रेस कल्याणी प्रियदर्शन भी नजर आ रही हैं।  एक्ट्रेस कल्याणी का पैप्स से परिचय भी करवाती हैं और उनके साथ मस्ती भी करती हैं। इसी बीच कैमरा अभिनेत्री के नेक की साइड को फोकस करता है और वो उप्स मूवमेंट का शिकार हो जाती हैं। अब नेटिजेंस भी उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। चलिए आपको भी वो वीडियो दिखाते हैं।

यह भी पढ़ें: पहली बीवी को धोखा दे सुपरस्टार की बेटी संग रचाई दूसरी शादी

दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं रश्मिका  (Rashmika Mandanna oops moment)

हाल ही में एनिमल एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई हैं। उनके साथ साउथ की एक्ट्रेस कल्याणी प्रियदर्शन भी थी। दोनों जैसे ही गाड़ी से उतरे पैप्स ने उन्हें घेर लिया। दोनों कैजुअल लुक में बेहद हसीन लग रही थीं। इस दौरान पैप्स में से किसी ने कल्याणी के बारे में बात करते हुए पूछा कि मैडम परिचय तो दो ये कौन हैं। रश्मिका ने जवाब देते हुए कहा कि ये कल्याणी हैं, और फिर खुद उनके पीछे छुप जाती हैं।

क्यों कल्याणी के पीछे छुपी रश्मिका

वीडियो में आप देख सकते हैं कि रश्मिका कल्याणी के पीछे छुप जाती हैं। तभी कल्याणी बोलती हैं कि आप मेरे पीछे क्यों छुप रही हो। वहीं पैप्स के लोग भी कहते हैं कि आप कभी कभी तो मिलती हैं मैडम सामने आइए न प्लीज। पैप्स के कहने पर रश्मिका साथ आई कल्याणी के साथ पोज भी देती हैं। मगर इस दौरान उनकी शर्ट के बटन ओपन थे और बॉडी पार्ट दिखने की वजह से वो ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गईं।

नेटिजेंस ने निशाने पर आईं रश्मिका  (Rashmika Mandanna oops moment)

जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ नेटिजेंस ने उन्हें ट्रोल कर दिया। एक यूजर ने लिखा- ये कोई दिखाने वाली चीज है वेस्ट ऑफ टाइम। एक और ने लिखा- रश्मिका बिना मेकअप के अच्छी लग रही हैं। वहीं कई यूजर्स ने हार्ट वाले इमोजी भी सेंड किए।

First published on: Jan 30, 2024 11:34 AM