---विज्ञापन---

‘कहीं ब्लाउज फट ना जाए’… Arti की संगीत नाइट में बुरी तरह ट्रोल हुई ये एक्ट्रेस!

Rashami Desai in Artis Sangeet: 23 अप्रैल की रात टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह की संगीत सेरेमनी हुई, जिसमें रश्मि देसाई सहित कई सितारों ने भी शिरकत की। रश्मि देसाई इस वेडिंग इवेंट में अपनी आउटफिट की वजह से सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही हैं।

Rashami Desai in Arti Singhs Sangeet Ceremony
Rashami Desai in Arti Singhs Sangeet Ceremony

Rashami Desai in Arti Singhs Sangeet Ceremony: मशहूर टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह 25 अप्रैल को बिजनेसमैन दीपक चौहान के साथ शादी के बंधन में बनने वाली हैं। उनकी शादी की सेरेमनी शुरू हो गई हैं। 23 अप्रैल को दिन में आरती सिंह का मेहंदी का फंक्शन था और 23 की रात को ही संगीत सेरेमनी थी। इस दौरान आरती सिंह बेहद खूबसूरत लग रही थी। उन्होंने अपने संगीत सेरेमनी में जमकर डांस भी किया। आरती की संगीत सेरेमनी को ग्रैंड लेवल पर किया गया था, जिसमें टेलीविजन के कई बड़े सितारे भी पहुंचे। इन्हीं में से एक थी टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई। रश्मि देसाई ने जब इस इवेंट में शिरकत की तो पैपराजी खुद को उनकी तस्वीरें और वीडियोज से लेने से नहीं रोक पाए। लेकिन रश्मि देसाई अपनी आउटफिट की वजह से अब सोशल मीडिया पर काफी ट्रॉल हो रही हैं। चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

आउटफिट की वजह से हुईं ट्रोल
एक्ट्रेस रश्मि देसाई जब मंगलवार की रात अपनी फ्रेंड और एक्ट्रेस आरती सिंह के सितारों से सजे संगीत नाइट में पहुंची तो वे बेहद उत्साहित नजर आईं। लेकिन अपने फैंस को उन्होंने बुरी तरह से निराश किया। जी हां, इस फंक्शन में रश्मि देसाई ने भारी भरकम लहंगा पहना हुआ था जिसे वह चाहकर भी ठीक से संभाल नहीं पा रही थीं। इस लहंगे की वजह से रश्मि देसाई को वॉक करना मुश्किल हो रहा था। इतना ही नहीं, बिग बॉस 13 फेम रश्मि रोज गोल्ड लहंगा में बेशक खूबसूरत लेकिन रश्मि देसाई को यह फिट नहीं आ रहा था। उनके ब्लाउज को लेकर भी ट्रोलर्स ने खूब कमेंट किए हैं

क्या कहना है ट्रोलर्स का
ट्रोलर्स ने कहा कि बेशक आपका वजन अधिक है इसमें कोई परेशानी नहीं है लेकिन आपको अपने बॉडी के हिसाब से आउटफिट पहनना चाहिए। आप ऐसे अनकंफरटेबल कपड़े कैसे पहन सकते हैं जो ठीक से बंद भी ना हो। वहीं एक यूजर ने लिखा, ऐसी ड्रेस क्यों पहनते हो जो संभाले नहीं संभलती। एक अन्य ने कहा ऐसा लग रहा है जैसे ब्लाउज फटने वाला है। इस तरह से रश्मि देसाई को उनके वजन, आउटफिट और खुले बटन वाले ब्लाउज को लेकर कई भद्दे कमेंट्स भी आए हैं। हालांकि इस भारी भरकम लहंगे में भी रश्मि देसाई कैमरे के आगे मुस्कुराती हुई दिखीं। बता दें, म्यूजिक सेरेमनी में रश्मि देसाई अपनी मां के साथ आई थीं।

ये भी पढ़ें: हेमा मालिनी के राजनीति में आने से धर्मेंद्र क्यों हुए थे नाराज? विनोद खन्ना ने निभाया था अहम रोल!

First published on: Apr 24, 2024 10:31 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.