---विज्ञापन---

रणवीर सिंह समेत ये 5 सुपरस्टार, पत्नियों पर लुटाते हैं बेशुमार प्यार, Divorce-Breakup से बहुत दूर

Bollywood Hubbies That Hoisted The Green Flag: बॉलीवुड एक्टर्स रियल लाइफ में ग्रीन फ्लैग हस्बैंड हैं, जो अपनी वाइफ को बहुत प्यार करते हैं।

Bollywood Hubbies That Hoisted The Green Flag
Bollywood Hubbies That Hoisted The Green Flag

Bollywood Hubbies That Hoisted The Green Flag: प्यार वो एहसास है जिसे हर कोई महसूस नहीं कर सकता है। मगर बहुत ही कम लोग है जिन्हें जिंदगी में सच्चा प्यार नसीब होता है और ऐसे लोग काफी किस्मतवाले होते हैं। ऑन स्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफ स्क्रीन भी बॉलीवुड कपल लोगों को अपना दीवाना बना देते हैं। बॉलीवुड के कुछ ऐसे एक्टर्स हैं, जो रियल लाइफ में बेस्ट हस्बैंड के उदाहरण हैं। आज हम आपको इंडस्ट्री के 5 ऐसे ही ग्रीन फ्लैग पतियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो हर लड़की के ड्रीम हस्बैंड हैं।

रणवीर सिंह (Bollywood Hubbies That Hoisted The Green Flag)

रणवीर सिंह अपनी एक्टिंग के साथ-साथ ड्रैसिंग सेंस की वजह से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। रणवीर सिंह ऐसे इंसान हैं जो अपने प्यार को पाने के लिए किसी भी हद से गुजर जाते है। एक्टर को अक्सर सोशल मीडिया अपनी वाइफ दीपिका पादुकोण के लिए हमेशा प्यार का इजहार करते हुए नजर आते हैं। बता दें, जिस तरह से एक्टर अपने जीत का श्रेय अपनी पत्नि को देते हैं उससे पता चलता हैं वह कितना प्यार करते हैं। एक्टर अपने और दीपिका के प्यार के बारे में खुलकर बात करते हैं। साथ ही वह यह भी कहते हैं कि मुझे हमेशा से दीपिका जैसी ही लड़की चाहिए थी।

शाहिद कपूर

मनोरंजन इंडस्ट्री में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत एक आइडियल कपल है। सोशल मीडिया पर दोनों की जोड़ी को लोग हमेशा यही बोलते हैं भगवान यह जोड़ी बनाई हैं। दोनों कपल हमेशा इंटरनेट पर छाए रहते हैं, जब भी शाहिद को अपने काम से वक्त मिलता है, वह हमेशा पत्नि और बच्चों संग समय बिताते हैं। मीरा कपूर भी कई बार अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट में शाहिद कपूर को कहते हुए नजर आती हैं कि ‘बेस्ट हसबैंड इन द वर्ल्ड’।

विक्की कौशल (Bollywood Hubbies That Hoisted The Green Flag)

इस ग्रीन फ्लैग में एक और अभिनेता जो अपनी लाइफ पार्टनर के लिए एक आइडियल हसबैंड हैं। विक्की और कैटरीना कैफ की जोड़ी हमेशा खबरों में बनी रहती हैं। अक्सर लड़कियां बात करती हैं कि मुझे अपना जीवनसाथी चाहिए तो विक्की कौशल जैसा। विक्की कौशल में ग्रीन फ्लैग वाले सारे गुण हैं, एक्टर हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी पत्नि के लिए प्यार बरसाते रहते हैं। विक्की हमेशा कहते हुए नजर आते हैं कि शादी करने के लिए प्यार जरूरी है, फिर चाहे वो लव मैरिज में हो या फिर अरेंज्ड मैरिज में।

सिद्धार्थ मल्होत्रा

 

बॉलीवुड के लव बर्ड्स के नाम से हमेशा खबरों में बने रहते हैं, सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसा पार्टनर हर किसी को चाहिए। वह जिस तरह से अपनी पत्नि को स्पेशल फील कराते हैं वह सराहनीय हैं। सिद्धार्थ-कियारा को अक्सर साथ में देखा जाता हैं। दोनों एक साथ बहुत समय बिताते हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा हमेशा सोशल मीडिया पर कियारा संग रोमांटिक फोटो शेयर करते रहते हैं।

तनुज विरवानी

बॉलीवुड में यह ऐसे एक्टर हैं जो हमेशा महिलाओं को सम्मान देते हैं। तनुज-तान्या लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। 25 दिसंबर को दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे। अक्सर सोशल मीडिया पर तनुज अपनी पत्नि के लिए प्यार एक्सप्रेस करते हैं। एक्टर जिस तरह से तान्या का ध्यान रखते हैं वह तारीफ के काबिल हैं। तनुज जैसा पार्टनर हर लड़की अपने लाइफ में देखती हैं।

First published on: Jan 29, 2024 07:00 AM