Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

आलिया को रणदीप हुड्डा से क्यों लगता है डर? शूटिंग के दौरान बना ली थी दूरी

Randeep Hooda shared Highway Experience: रणदीप हुड्डा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि हाईवे की पूरी शूटिंग में उन्होंने आलिया से बात नहीं की। वो चाहते थे कि आलिया उनसे डरे। जानिए इसके पीछे की वजह।

Randeep Hooda shared Highway Experience: साल 2014 में रिलीज हुई रणदीप और आलिया की फिल्म हाइवे दर्शकों को खूब पसंद आई थी। आज सालों बाद भी फिल्म को रिपीट पर देखा जाता है। फिल्म के क्लाइमैक्स में भले ही आलिया को रणदीप से प्यार हो जाता है। मगर, क्या आप जानते हैं कि फिल्म की शूटिंग के दौरान आलिया ने रणदीप से बात नहीं की थी।

हाल ही में एक इंटरव्यू में रणदीप ने इम्तियाज अली डायरेक्टेड फिल्म की शूटिंग का जिक्र किया और बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान आलिया उनके बगल में बैठती तक नहीं थीं।

रणदीप चाहते थे कि आलिया उनसे डरे

रणदीप ने इंटरव्यू में खुलासा किया कि वो हाइवे के कैरेक्टर की डिमांड को समझ गए थे। फिल्म में वो किडनैपर की भूमिका निभाते नजर आते हैं। यही कारण था कि वो चाहते थे कि आलिया उनसे डरे और अलग रहे। इसी वजह से रणदीप ने पूरी शूटिंग के दौरान आलिया से बात नहीं की। आलिया को वो काफी अजीब लगे। यही कारण था कि सीन के बाद एक्ट्रेस रणदीप के बगल में बैठने से भी बचती थीं। इम्तियाज और रणदीप फिल्म के लिए ऐसा ही कुछ इफेक्ट चाहते थे, जिस दिखाने में वो कामयाब रहें।

आलिया की तारीफ करते हुए क्या बोलें रणदीप

रणदीप ने आलिया की तारीफ करते हुए कहा कि हाईव उनकी दूसरी फिल्म थी। उन्होंने उस फिल्म में उम्मीद से बेहतर परफॉर्में दी। समय के साथ आलिया में बहुत ठहराव, बहुत बदलाव आया है। उन्होंने सिल्वर स्क्रीन पर कई बेहतरीन परफॉर्मेंस दिए हैं।

किरदार में ढलने के लिए जाने जाते हैं रणदीप

रणदीप बॉलीवुड के उन एक्टर में से जाने जाते हैं, जो अपने किरदार में ढलने के लिए जाने जाते हैं। रणदीप ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म ‘वीर सावरकर’ के लिए 30 किलो वजन घटाया है। वहीं फिल्म सरबजीत के लिए भी उन्होंने भूखा और कमजोर दिखने के लिए काफी वजन घटाया था। वहीं गंदे दिखने के लिए कई दिनों तक नहाए नहीं थे।

First published on: Mar 21, 2024 04:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.