---विज्ञापन---

लिन से पहले इन हसीनाओं पर आया रणदीप का दिल, सुष्मिता संग रहा इतना लंबा रिलेशन

Randeep Hooda Love Affairs: बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में एक्टर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बात की घोषणा की थी, कि वो अपनी लॉग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम (Lin Laishram) संग शादी का रचाने वाले […]

randeep hooda

Randeep Hooda Love Affairs: बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में एक्टर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बात की घोषणा की थी, कि वो अपनी लॉग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम (Lin Laishram) संग शादी का रचाने वाले हैं। कपल आज यानी 29 नवबंर को इम्फाल में सात फेरे लेने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- न की कोई फिल्म, फिर भी मिल गए दिल, ऐसे हुई थी Randeep Hooda-Lin Laishram की लव स्टोरी की शुरुआत

सुष्मिता सेन संग जुड़ा रणदीप का नाम (Randeep Hooda Love Affairs)

मगर क्या आप जानते हैं कि लिन से पहले रणदीप किन्न-किन्न एक्ट्रेसेस (Randeep Hooda Love Affairs) को डेट कर चुके हैं। बी-टाउन में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले एक्टर रणदीप अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं। साल 2001 में आई मीरा नायर की फिल्म ‘मानसून वेडिंग’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाले रणदीप का नाम साल 2004 में एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के साथ जुड़ चुका है। दोनों का रिश्ता काफी सुर्खियों में रहा था। रणदीप और सुष्मिता ने साल 2006 तक एक-दूसरे को डेट किया था। इसके बाद दोनों का रिश्ता खत्म हो गया। सुष्मिता से रणदीप की पहली मुलाकात फिल्म ‘कर्मा और होली’ के सेट पर हुई थी। इसके बाद दोनों एक-दूसरे के करीब आए थे।

नीतू चंद्रा के साथ मशहूर हुए इश्क के किस्से

सुष्मिता से अलग होने के बाद रणदीप का नाम एक्ट्रेस नीतू चंद्रा के साथ जुड़ा। दोनों की प्रेम कहानी साल 2010 में शुरू हुई थी। मगर रणदीप का यह रिश्ता भी ज्यादा समय तक नहीं टिक पाया और साल 2013 में दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली।

‘मर्डर 3’ के सेट पर अदिति राव संग जुडा नाम

इसके बाद फिल्म ‘मर्डर 3’ के सेट पर रणदीप की मुलाकात एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी से हुई। यह से दोनों के अफेयर की खबरें सामने आने लगीं। दोनों ने काफी लंबें समय तक एक-दूसरे को डेट किया, जिसके बाद दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए। वहीं, अब रणदीप अपनी लॉग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम ( Lin Laishram) से आज रिति-रिवाज के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। एक्टर के प्री-वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हो चुकी जल्द ही शादी की तस्वीरें सामने आएंगी

 

First published on: Nov 29, 2023 12:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.