Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Netflix पर रणबीर कपूर की ‘Animal’ ने मचाया गदर, ‘जवान’-‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को पछाड़ बनी नंबर 1

Movies Viewership On Netflix: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की ‘एनिमल’ (Animal), शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की ‘जवान’ (Jawaan) , आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की ’83’ जैसी कई सारी सफल फिल्में Netflix पर स्ट्रीम हो रही हैं और रिकॉर्ड viewership भी हासिल की है। आज इस […]

Movies Viewership On Netflix
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Movies Viewership On Netflix: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की ‘एनिमल’ (Animal), शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की ‘जवान’ (Jawaan) , आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की ’83’ जैसी कई सारी सफल फिल्में Netflix पर स्ट्रीम हो रही हैं और रिकॉर्ड viewership भी हासिल की है। आज इस खबर में हम इन फिल्मों के बारे में बताएंगे कि कौन-सी फिल्म को कितने  Views मिलें।

यह भी पढ़ें: इच्छाधारी नागिन बनेंगी Ankita Lokhande! वसूलेंगी रिकॉर्ड तोड़ फीस?

Animal (Movies Viewership On Netflix)

एनिमल स्टार्स रणबीर कपूर, बॉबी देओल और अनिल कपूर एक ग्लोबल सनसनी बन चुके हैं। फिल्म में अपनी दमदार अभिनय के दम पर आज इन्हे लोगों का काफी प्यार मिल रहा है। बता दें कि इन लोगों ने केवल viewership ही नहीं बढ़ाई बल्कि कई सारे अवॉर्ड्स को भी अपने नाम किया है।

दरअसल पहले तीन दिनों के भीतर ही इस फिल्म को 20.8 मिलियन से अधिक बार देखा गया है।

‘जवान’   (Movies Viewership On Netflix)

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की जवान मूवी ने भी लोगों का काफी मनोरंजन किया। रिलीज होने के पहले ही ये मूवी विवादों से घिर चुकी थी। हालांकि, बाद में सभी विवाद थम गए थे और जवान ने रिलीज होने के बाद बंपर कमाई की थी।

अब फिल्म ने नेटफ्लिक्स पर 4 दिनों के अंदर ही 14.9 मिलियन व्यूज का आंकड़ा छु लिया।

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (6 दिन में 13.9 मिलियन Views)

आलिया भट्ट ने ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ फिल्म में लीड रोल निभाया था। इस फिल्म में आलिया की एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आई थी। बता दें कि मूवी को मात्र 6 दिनों में ही 13.9 मिलियन व्यूज मिले थे।

बात फिल्म की कहानी की करें तो वो काफी दमदार थी। इसका रिजल्ट ही था की फिल्म में अपने शानदार अभिनय के लिए आलिया भट्ट को नेशनल अवॉर्ड भी दिया गया है।

‘तू झूठी मैं मक्कार’ (Movies Viewership On Netflix)

‘तू झूठी मैं मक्कार’ मूवी एक ऐसी फिल्म है, जो लोगों के दिल को छु गई। इस फिल्म ने मात्र 5 दिनों में ही 11.35 मिलियन व्यूज ला दिए थे। यूजर्स मूवी को रोलरकोस्टर जैसा मान रहे हैं।

अगर आपने अभी अभी तक इस फिल्म को नहीं देखा है, तो जरूर देखें। रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के दमदार अभिनय ने लोगों का मन मोह लिया।

83 द फिल्म

रणवीर सिंह की ’83’ द फिल्म ने क्रिकेट के गौरवशाली इतिहास को जिंदा कर दिया। इस फिल्म ने अपने पहले ही हफ्ते में 10.53 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर दिया था।

अगर आप भी क्रिकेट के फैन है, तो आपको ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए। इस फिल्म ने Netflix पर छक्का नहीं, बल्कि होम रन मारा है। इस फिल्म में रणवीर सिंह के शानदार अभिनय की लोग जमकर प्रशंसा कर रहे हैं।

First published on: Feb 05, 2024 11:58 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.