Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

बर्थडे के दिन रामचरण ने क्यों मीडिया वालों को कहा कैमरा बंद करो, अल्लू अर्जुन ने भाई के लिए किया स्पेशल पोस्ट

Ramcharan stopped media for taking pictures: सोशल मीडिया पर रामचरण का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में रामचरण परेशान मीडिया वालों को फोटो लेने से रोकते नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ अल्लू ने भाई के लिए प्यारा सा वीडियो शेयर किया है।

Ram Charan
Ram Charan

Ramcharan stopped media for taking pictures: साउथ स्टार्स रामचरण आज अपना 39 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। एक्टर इस खास मौके पर पत्नी उपासना और बेटी क्लिन कारा के साथ तिरुपति के दर्शन करने पहुंचे हैं। दर्शन के दौरान मीडिया और पैप्स से परेशान होकर रामचरण उन्हें कैमरा बंद करने को कहते हैं। रामचरण के स्पेशल डे पर पूरी टॉलीवुड इंडस्ट्री एक्टर को बधाई देती नजर आ रही है। इस मौके पर अल्लू अर्जुन ने सुपरस्टार को शुभकामनाएं देते हुए प्यारा सा वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दोनों नाटू-नाटू गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

क्यों मीडिया से परेशान होते दिखे रामचरण

रामचरण अपने स्पेशन डे पर पत्नी और बेटी के साथ तिरुपती बालाजी पहुंचे। इस मौके पर वहां लोगों की भीड़ लग गई। रामचरण की पत्नी ने बेटी को आंचल में छिपा लिया, ताकि बेटी का चेहरा ना दिख पाए। वहीं रामचरण ने मीडिया वालों सो परेशान होकर कैमरा बंद करने के लिए रिक्वेस्ट किया।

पोस्ट शेयर कर अर्जुन ने क्या लिखा

अल्लू अर्जुन के लिए रामचरण ने पोस्ट शेयर कर लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे माय मोस्ट स्पेशल कजिन, लव यू ऑलवेज।’ बता दें कि अल्लू अर्जुन और रामचरण एक दूसरे के कजिन हैं। रामचरण की मां अल्लू अर्जुन की बुआ हैं।

अल्लू अर्जुन के अलावा साउथ के दूसरे सेलेब्स ने भी रामचरण के लिए पोस्ट शेयर किया। जूनियर एनटीआर ने अपने दोस्त राम चरण को कमेंट कर लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे मेरे भाई राम चरण। आपका साल खुशियों और सफलता से भरा रहे।’ वहीं, राम चरण के कजिन वरुण तेज, वेंकटेश दग्गुबाती और लावण्या त्रिपाठी ने भी अपने इस्ंटाग्राम हैंडल से पोस्ट शेयर कर जन्मदिन की बधाई दी। बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा ने भी अल्लू के लिए पोस्ट शेयर कर कहा ‘हैप्पी बर्थडे डियर।’

पत्नी ने फोटो शेयर कर किया धन्यवाद

रामचरण की पत्नी उपासना ने भी पति के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर किया। उन्होंने तिरुपती बालाजी में दर्शन करने वाली तस्वीरें शेयर कर लिखा, ‘मिस्टर सी, अपने जन्मदिन पर मुझे सबसे बेहतरीन अनुभव देने के लिए धन्यवाद। वास्तव में धन्य महसूस कर रहा हूं।’

 

 

First published on: Mar 27, 2024 05:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.