---विज्ञापन---

एक्टिंग ही नहीं कुकिंग में भी माहिर हैं Ram Charan, मकर संक्रांति सेलिब्रेशन की तस्वीरों ने खोली पोल

Ram Charan Makar Sankranti Celebration: आरआरआर एक्टर राम चरण भी अपनी फैमिली के साथ मकर संक्रांति और भोगी का त्योहार मनाते दिखें।

Ram Charan Makar Sankranti Celebration
राम चरण ने परिवार संग मनाई मकर संक्रांति

Ram Charan Makar Sankranti Celebration: नए साल का पहले त्योहार मकर संक्रांति देशभर में धूमधाम से मनाया जा रहा है और फिल्मी सितारे भी हर फेस्टिवल को बड़े जोश के साथ सेलिब्रेट करते हैं। साउथ स्टार्स अपने संस्कृति से जुड़े रहते हैं और एक बार फिर इसका सबूत देखने को मिला है। ऑस्कर विनर फिल्म आरआरआर एक्टर राम चरण भी अपनी फैमिली के साथ मकर संक्रांति और भोगी का त्योहार मनाते दिखें। इस दौरान एक्टर के एक हिडन टैलेंट की झलक भी फैंस को देखने को मिली।

डोसा बनाते दिखें राम चरण (Ram Charan Makar Sankranti Celebration)

Ram Charan Makar Sankranti Celebration

Ram Charan Makar Sankranti Celebration

राम चरण ने बैंगलोर में अपने परिवार के साथ मकर संक्रांति और भोगी सेलिब्रेट की। एक्टर की वाइफ उपासना ने इंस्टाग्राम पर इस सेलिब्रेशन की कुछ झलकियां फैंस के साथ शेयर की है, जिसमें एक फोटो पर फैंस की निगाहें ठहर गई हैं। दरअसल इस फोटो में राम चरण अपने हाथों से डोसा बनाते दिखाई दे रहे हैं। राम एक बेहतरीन एक्टर हैं और इस बात में कोई शक नहीं है। मगर वो उतने ही अच्छे कुक है, ये देखकर उनके फैंस हैरान रह गए हैं।

न्यूली वेड कपल भी आए नजर (Ram Charan Makar Sankranti Celebration)

सोशल मीडिया पर राम चरण और उपासना के मकर संक्रांति सेलिब्रेशन की तस्वीरें तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं और इन तस्वीरों में साउथ के पॉपुलर कपल और न्यूली वेड वरुण तेज और लावण्या भी नजर आ रहे हैं। इन दोनों की शादी के बाद से पहली मकर संक्रांति है, जिसे दोनों ने अपने परिवार के साथ मनाया। वरुण और राम भाई है और दोनों को अक्सर साथ में मस्ती करते देखा जाता है।

यह भी पढ़ें: Critics Choice Awards 2024 में ओपेनहाइमर-बार्बी में किसने मारी बाजी?

कियारा संग आएंगे नजर

आरआरआर की सक्सेस के बाद राम चरण (Ram Charan) के फैंस उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वो जल्द ही फिल्म गेम चेंजर में नजर आने वाले हैं। मेगा पावर स्टार के साथ इस फिल्म में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी लीड रोल में दिखाई देंगी। इन दोनों को साथ में स्क्रीन स्पेस शेयर करते देखने के लिए दोनों के फैंस बहुत एक्साइटेंड हैं और फिल्म का शानदार फर्स्ट लुक भी आउट हो चुका है।

First published on: Jan 15, 2024 11:20 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.