Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Rakul Preet Singh और Jackky Bhagnani का वेडिंग वीडियो वायरल, दुल्हन को किस करते नजर आए दूल्हे राजा

Rakul Preet-Jackky Wedding Video Viral: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें जैकी रकुल को किस करते नजर आ रहे हैं।

Rakul Preet-Jackky Wedding Video Viral
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Rakul Preet-Jackky Wedding Video Viral: रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) की शादी बी-टाउन के गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई थी। अब ये कपल शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल की शादी का पहला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। न्यूली मैरिड कपल एक दूजे के संग बहुत प्यारे लग रहे हैं। पिंक लहंगे में रकुल प्रीत अप्सरा सी लग रही हैं, तो वहीं जैकी भगनानी का लुक भी बेहद रॉयल लग रहा है। इस कपल की शादी की पहली तस्वीर भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसपर फैंस कमेंट्स भी कर रहे हैं। आइए देखते हैं वायरल वीडियो और फोटो।

वायरल हुआ वीडियो

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी का शुभ विवाह संपन्न हो गया है। इस भव्य शादी में बी-टाउन के सितारों ने जमकर महफिल जमाई। रकुल और जैकी ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया और अब वो फाइनली शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल की शादी का बॉलीवुड के गलियारों में बज बना हुआ था।

अब इन दोनों की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दुल्हा-दुल्हन पैप्स को पोज देते और एक दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं।

दो रीति रिवाजों से हुई कपल की शादी

बता दें कि इस कपल की शादी सिख और सिंधी दो रिती रिवाजों से हुई है। दरअसल रकुल सिख हैं तो दिन में आनंद कोरा में 4 फेरे ले शादी की। वहीं जैकी सिंधी परिवार से हैं तो पंजाबी रीति रिवाज के साथ उन्होंने सिंधी रिवाज से भी 7 फेरे ले शादी की और हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए। 21 फरवरी की सुबह ही एक्ट्रेस की चूड़ा सेरेमनी हुई।

पैप्स के सामने किया अपनी दुल्हनियां को किस

जैकी भगनानी ने पैप्स के सामने अपनी दुल्हनियां रकुल प्रीत सिंह को किस किया। साथ ही जमकर पोज भी दिए। दरअसल जैकी ने अपनी जानेमन पर प्यार लुटाते हुए उनके माथे पर किस कर अपना प्यार जताया। वहीं रकुल भी शर्माती हुई नजर आईं।

रकुल प्रीत सिंह ने शेयर की अपनी फोटो

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी का बज बना हुआ था। अब दोनों की शादी संपन्न हो गई है तो सभी खुश हैं। वहीं दुल्हा दुल्हन की खुशी उनके चेहरे पर साफ नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो पिंक कलर के लहंगे में बला की खूबसूरत लग रही हैं तो जैकी भी क्रीम कलर शेरवानी में बेहद हैंडसम लग रहे हैं।

फैंस ने दी बधाई

अब फैंस अपनी फेवरेट रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी को प्यार दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- आपको शादी की बधाई। एक और ने लिखा- बधाई हो प्रेमियों। एक ने लिखा- दिल से बधाई। किसी ने लिखा- दिल तो टूट गया पर बधाई हो रकुल। वहीं एक ने लिखा- कब और कैसे, बधाई हो। इसी तरह कई सारे कमेंट्स आए हैं जिनमें दुल्हा दुल्हन को बधाई दी गई है।

यह भी पढ़ें: सामने आई रकुल-जैकी की शादी की पहली तस्वीर

First published on: Feb 22, 2024 09:47 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.