Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

‘हिंदू धर्म की धज्जियां उड़ा कर रखी है…’ शादी के अगले दिन रकुल प्रीत सिंह के लुक को देख भड़के यूजर्स

Rakul Preet Singh Jackky Bhagnani First Look After Wedding: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी के बाद का पहला लुक सामने आया जो यूजर्स को बिल्कुल भी नहीं पसंद आया।

Rakul Preet Singh Jackky Bhagnani First Look After Wedding
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Rakul Preet Singh Jackky Bhagnani First Look After Wedding: रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) की शादी का बज पूरे बी-टाउन में बना हुआ था। अब दोनों की शादी हो गई है और इस कपल को शादी के बाद पहली बार साथ में स्पॉट किया गया है। जैकी संग हाथों में हाथ डाले रकुल को एयरपोर्ट पर देखा गया। एक्ट्रेस के आफ्टर वेडिंग लुक को देख फैंस को बहुत गुस्सा आ रहा है। आप सोच रहे होंगे कि उन्होंने ऐसा कौन सा लुक कैरी कर लिया भई। चलिए हम आपको वो फोटो दिखाते हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

फर्स्ट अपीयरेंस से फैंस हुए शॉक्ड

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की ग्रैंड वेडिंग में पूरा बी-टाउन शामिल हुआ। अपनी शादी में एक्ट्रेस बेहद हसीन लग रही थीं।

अभिनेत्री ने पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ था, तो वहीं जैकी ने भी ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी हुई थी। लेकिन शादी के तुरंत बाद ही रकुल और जैकी अपने लुक को लेकर ट्रोल हो रहे हैं।

ऐसा क्या पहन लिया

दरअसल रकुल को जैकी के साथ शादी के बाद पहली बार स्पॉट किया गया। एक्ट्रेस ने इस दौरान प्रिंटेड फ्लावर वाली लाइट कलर का शॉर्ट्स पहना हुआ था, जिसमें कैजुअल लुक जहां कुछ लोगों को अच्छा लगा तो कुछ को बहुत बुरा।

अभिनेत्री ने हाथों में थोड़ा सा पिंक कलर का चूड़ा पहना हुआ था। वहीं एक्ट्रेस ने न तो मांग भरी थी और न ही गले में मंगलसूत्र पहना था। बस नई दुल्हन के हाथों और पैरों में मेहंदी लगाई हुई थी।

यूजर्स ने किया ट्रोल

अब शादी के बाद एक्ट्रेस का ये लुक देख यूजर्स को कुछ अच्छा नहीं लगा। सभी ने एक्ट्रेस को ऐसे लताड़ा कि पढ़ने वालों को भी लगा कि ऐसा क्या ही हो गया। एक यूजर ने लिखा- शादी के एक दिन बाद ही सिंदूर नहीं टिक पाया, तो अब आगे क्या होगा।

Rakul Preet Singh

इमेज क्रेडिट: इंस्टाग्राम स्क्रीनशॉट

एक ने लिखा न सिंदूर न मंगलसुत्र। एक और यूजर ने लिखा- ना मांग में सिंदूर, न माथे पर बिंदी, हिंदू धर्म के विवाह की धज्जियां उड़ा रखी है। एक और ने लिखा- शादी को शादी ही नहीं रखा। इसी तरह और भी कई सारे कमेंट्स आए हैं जो ये बता रहे हैं कि एक्ट्रेस के प्रति लोगों के अंदर कितना गुस्सा है।

यह भी पढ़ें: बोल्ड एक्ट्रेस संग रचाई तीसरी शादी, एक ने जड़ा सरेआम थप्पड़, जानें कौन?

First published on: Feb 23, 2024 07:42 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.