Monday, 28 October, 2024

---विज्ञापन---

Salman Khan को राकेश टिकैत ने दी नसीहत, बोले- बदमाश का क्या भरोसा, कब टपका दे…

Rakesh Tikait on Salman Khan-Lawrence Bishnoi Controversy: किसान नेता राकेश टिकैत ने सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई विवाद पर टिप्पणी की है। राकेश टिकैत ने इस कॉन्ट्रोवर्सी पर सलमान खान को नसीहत दी है। आइए आपको भी बताते हैं किसान नेता क्या-क्या बोले?

Rakesh Tikait on Salman Khan-Lawrence Bishnoi Controversy: सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई का मामला एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। इस मुद्दे पर किसान नेता राकेश टिकैत की एंट्री हो गई है। किसान नेता ने बॉलीवुड के दबंग को नसीहत दी है। बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद सलमान खान और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का विवाद बढ़ता दिखाई दे रहा है। कोई अभिनेता तो कोई राजनेता इस मामले पर अपनी राय भी साझा कर रहे हैं। हाल ही में सलमान-लॉरेंस के विवाद पर राकेश टिकैत ने टिप्पणी कर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। आइए आपको भी बताते हैं राकेश टिकैत ने सलमान खान को क्या नसीहत दी?

माफी मांगने से मामला हो सकता है शांत

किसान नेता ने हाल ही में एबीपी से इस मामले पर बात की है। राकेश टिकैत ने कहा, ‘ये मामला बिश्नोई समाज की भावनाओं से जुड़ा है हीरो (सलमान खान) को पूरे समाज से माफी मांग लेनी चाहिए। समाज के किसी भी मंदिर में जाकर भूल-चूक माफ कहकर माफी मांग लेनी चाहिए।’ इसके बाद किसान नेता ने लॉरेंस बिश्नोई की बात करते हुए आगे कहा, ‘जेल में बैठे बदमाश का क्या भरोसा, कब टपका दे।’

यह भी पढ़ें: कौन है वो एक्टर जिसे महिला ने सरेआम जड़ा थप्पड़? वजह जान आप भी हो जाएंगे शॉक्ड

बिश्नोई समाज पशु प्रेमी- किसान नेता

किसान नेता ने बयान जारी करते हुए कहा, ‘पूरा समाज उसके (लॉरेंस बिश्नोई) साथ है। ये लोग जंगली जानवर को बहुत मानते हैं खासकर हिरण को वह पूजते हैं। वह पशु प्रेमी भी हैं और पर्यावरण प्रेमी भी हैं। कोई गलती अगर हो गई है तो सॉरी फील करना कुछ गलत नहीं होता। माफी मांगने से समाज का सम्मान रह जाएगा। एक सॉरी से अगर दोनों के बीच लड़ाई खत्म हो जाए तभी ठीक है।’

बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद मामला हुआ हाइलाइट

बाबा सिद्दीकी की मौत की जिम्मेदारी भी लॉरेंस बिश्नोई ने ली है। साथ ही आए दिन सलमान खान को भी धमकियां मिल रही हैं। मुंबई में सिद्दीकी की हत्या के बाद ये मामला और हाइलाइट हो गया है। वहीं धमकियों के बीच सलमान खान की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। बाबा सिद्दीकी सलमान खान के बेहद करीबी दोस्त थे। उनकी मौत से सलमान को भी बड़ा सदमा लगा।

यह भी पढ़ें: ना कियारा ना तृप्ति… Bhool Bhulaiyaa 3 की ये एक्ट्रेस है कार्तिक आर्यन की फेवरेट को-स्टार

First published on: Oct 26, 2024 10:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.