Wednesday, 16 October, 2024

---विज्ञापन---

मूवी मिलते ही घुटनों पर आ गए थे Stree 2 के ‘विक्की’, इंटरव्यू में बताया डेब्यू का दिलचस्प किस्सा

Rajkumar Rao: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव पहली मूवी मिलते ही अपने घुटनों पर बैठ गए थे। एक्टर ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में अपने डेब्यू का दिलचस्प किस्सा शेयर किया है। आइए आपको भी बताते हैं उनके डेब्यू की कहानी।

Rajkumar Rao: ‘स्त्री 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। मूवी में मुख्य किरदार में नजर आए राजकुमार राव की एक्टिंग की हर कोई तारीफ कर रहा है। इंडस्ट्री में राजकुमार बेहतरीन कलाकारों की लिस्ट में शामिल हैं। हाल ही में एक्टर ने एक इंटरव्यू में अपने डेब्यू का दिलचस्प किस्सा शेयर किया है। आज वह बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से एक हैं। आउटसाइडर होने के बावजूद भी एक्टर ने बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है। आइए आपको भी बताते हैं उनके डेब्यू का दिलचस्प किस्सा।

2010 में किया डेब्यू

‘स्त्री 2’ की कामयाबी के बाद राजकुमार की ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ मूवी सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इसमें राजकुमार के साथ तृप्ति डिमरी भी मुख्य किरदार में नजर आईं। एक्टर ने हाल ही में ‘अनफिल्टर्ड बाय समदीश’ के एक इंटरव्यू में बॉलीवुड में अपने डेब्यू की कहानी शेयर की। एक्टर ने साल 2010 में ‘लव सेक्स और धोखा’ मूवी से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी।

पहली मूवी दिबाकर बनर्जी ने की ऑफर

एक्टर ने बताया कि वह काफी लकी हैं कि पहली ही मूवी उन्हें दिबाकर बनर्जी ने ऑफर की। राजकुमार ने बताया, ‘दिबाकर मूवी के लिए दिल्ली के लड़के की तलाश कर रहे थे, क्योंकि फिल्म का कैरेक्टर भी एक दिल्ली का गबरू लड़के वाला था। मुझे जब पता चला तो मैं टाइट टीशर्ट पहनकर दिल्ली का गबरू लड़का बनकर ऑडिशन देने चला गया। वहां कास्टिंग डायरेक्टर ने ऑडिशन लेते समय मेरी टाइट टीशर्ट पर कमेंट कर कहा क्या आपके पास कोई और शर्ट नहीं है? इसके बाद मैंने मना किया, फिर उसी टीशर्ट में मेरा ऑडिशन पूरा हुआ।’

यह भी पढ़ें: ना सर्जरी, ना फिलर्स… फिर भी 47 की उम्र में कैसे खूबसूरत हैं मल्लिका शेरावत? इंटरव्यू में बताया राज

पहले ऑडिशन का किस्सा

एक्टर ने आगे बताया, ‘दो राउंड मैंने क्लियर कर लिए थे, फिर तीसरे राउंड में मेरे साथ एक और लड़का था। हम दोनों का साथ ऑडिशन हुआ और उस समय मुझे बिल्कुल उम्मीद नहीं थी कि मैं सेलेक्ट हो पाऊंगा। इसके बाद मुझे कॉल आया और मैं मूवी के लिए सेलेक्ट हो गया था। उस समय मैं अपने घुटनों पर बैठ गया था। मेरी खुशी का ठिकाना ही नहीं था। बस ऐसा लगा कि मैंने सब जीत लिया।’ इसके बाद एक्टर ने बताया, ‘पहली ही मूवी दिबाकर बनर्जी की मिली तो मैं और ज्यादा खुश हो गया था, मैं खुद को लकी मनाने लगा।’

‘स्त्री 2’ हुई ब्लॉकबस्टर

राजकुमार बॉलीवुड में कई हिट फिल्में देकर लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। उनकी एक्टिंग का हर कोई दीवाना है। ‘स्त्री 2’ सिनेमाघरों में ब्लॉकबस्टर साबित हुई। वहीं हाल ही में उनकी ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ भी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और इसे भी पसंद किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद पहली बार बोले अरबाज खान, कहा- हम ठीक हैं लेकिन…

First published on: Oct 16, 2024 04:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.