Thursday, 19 September, 2024

---विज्ञापन---

OTT पर हिट हुईं बॉलीवुड की ‘फ्लॉप’ एक्ट्रेस, सलोनी भाभी तो हर दिल तक पहुंची

ओटीटी ने भी आजकल अपने पैर अच्छे से पसार लिए हैं। व्यूवर्स ओटीटी का आनंद पूरी तरह से ले रहे हैं। आज हमन आपको ओटीटी की कुछ ऐसी हसीनाओं के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपनी एक्टिंग से इंडस्ट्री में राज किया है। इन हसीनाओं ने ओटीटी प्लेटफॉर्म से पहचान पाई है।

OTT Fame Actress: ओटीटी ने भी आजकल अपने पैर अच्छे से पसार लिए हैं। व्यूवर्स ओटीटी पर फिल्मों को अच्छे से एन्जॉय करते हैं। OTT का ट्रेंड इतना बढ़ गया है कि अब फिल्मों के थिएटर पर रिलीज करने के बाद उसको ओटीटी पर भी रिलीज किया जाता है। ओटीटी पर फिल्मों को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिलता है। लेकिन आपने एक चीज देखी होगी कि कई ऐसी हसीनाएं हैं जो ओटीटी पर इन दिनों राज कर रही हैं। इस लिस्ट में वैसे तो कई एक्ट्रेस के नाम है लेकिन हम आपको कुछ अभिनेत्रियों के नाम बताते हैं जो ओटीटी पर तो अपनी एक्टिंग से तबाही मचाए हुए हैं लेकिन बॉलीवुड में उनकी खास पूछ है नहीं।

इस लिस्ट में पहला नाम राधिका आप्टे का है जो ओटीटी की रानी कही जाती हैं। अगर ओटीटी पर उनकी कोई फिल्म आ रही हैं तो वह सुपरहिट होती है लेकिन वो आपको फिल्मों में नहीं दिखाई देंगी। राधिका आप्टे वैसे तो लगभग हर जोनर की फिल्में करती दिखाई देती हैं लेकिन रोमांस-ड्रामा में उनका कोई जवाब नहीं है।

यह भी पढ़े: अंगूरी भाभी ने झेला Sexual Assault का दर्द, बोलीं ‘हद से ज्यादा बढ़ गई थी फिल्ममेकर की हरकतें’

सलोनी भाभी का भी चला जादू

इसके अलावा, मिर्जापुर वाली सलोनी भाभी तो आपको याद ही होंगी। जी हां, वहीं सलोनी भाभी जिनका मिर्जापुर में काफी अहम रोल रहा था। नेहा सरगम बेहतरीन अदाकारा है जिन्होंने अपनी दिलकश अदा से ओटीटी पर खूब धमाल मचाया। मिर्जापुर की बात करें तो इसके अब तक तीन सीजन आ चुके हैं और तीनों सीजन ने तहलका मचा दिया है।

राधिका मदान ने भी दिखाया एक्टिंग का दम

टीवी की दुनिया में बेहतरीन नाम कमाने के बाद अब राधिका मदान फिल्मों में भी अपना रुख कर चुकी हैं। राधिका ने वैसे तो कई फिल्मों में काम किया है लेकिन ओटीटी पर इनकी परफॉर्मेंस को काफी सराहा गया है. अगर हम ‘शिल्पा शिंदे का वायरल वीडियो’ के बारे में बात करें तो इसको आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिला और साथ ही राधिका मदान की एक्टिंग को भी काफी सराहा गया।

फिल्म की कहानी की बात करें तो राधिका मदान इस फिल्म में एक टीचर का रोल अदा कर रही हैं जो अपने प्रोफेशन को लेकर काफी सीरियस होती है लेकिन एक गलती और उसका सब कुछ उससे छीन जाता है।

यह भी पढ़े: कितना पढ़ा-लिखा है बच्चन खानदान? Amitabh से लेकर बहू Aiswarya और बेटे अभिषेक तक

First published on: Sep 06, 2024 07:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.