---विज्ञापन---

Arbaaz Khan की अगली शादी पर पूछा गया सवाल तो एक्टर बोले-‘बस हो गया भाई…’

Arbaaz Khan: अरबाज खान की शादी को लेकर एक बार फिर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने सवाल पूछे हैं। एक्टर ने फनी अंदाज में रिप्लाई देकर सबकी बोलती बंद कर दी। आइए आपको बताते हैं आखिर यूजर्स ने क्यों पूछे सवाल...

Arbaaz Khan: सलमान खान के भाई अरबाज खान फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। एक्टर ने इस बार मजाक उड़ाने वालों को सैवेज रिप्लाई कर उनकी भी बोलती बंद कर दी। सोशल मीडिया पर भी यह खूब वायरल हो रहा है। अरबाज ने हाल ही में उनकी शादी को लेकर सवाल पूछा गया। इसके बाद उन्होंने सवाल का जवाब इस तरीके से दिया कि सबकी हंसी छूट जाए। अरबाज खान ने मलाइका अरोड़ा से तलाक लेने के बाद शूरा खान से दूसरी शादी की है। आइए आपको भी बताते हैं आखिर क्यों अरबाज से शादी का सवाल पूछा गया?

इंस्टा पर होस्ट किया आस्क मी एनीथिंग सेगमेंट

अरबाज खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर आस्क मी एनीथिंग (AMA) सेगमेंट होस्ट किया। इसमें एक यूजर ने उनकी अगली शादी पर सवाल पूछा। इस पर एक्टर ने फनी अंदाज में रिप्लाई किया। एक्टर ने लिखा, ‘बस हो गया भाई’ और साथ में हंसने वाली इमोजी और हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी लगाई। इसके बाद ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा। बता दें अरबाज ने पिछले साल दिसंबर में शूरा खान से दूसरी शादी की थी।

शूरा के खाने पर पूछे गए सवाल

वहीं यूजर्स यहां नहीं रुके दूसरी पत्नी शूरा खान के बारे में एक्टर से और भी सवाल किए। एक यूजर ने लिखा, ”शूरा खाने में क्या अच्छा बनाती हैं?’ इस पर भी अरबाज ने फनी अंदाज में रिप्लाई किया। उन्होंने कहा, ‘शूरा सबसे अच्छी कहानियां बना लेती हैं। वहीं बाद में एक्टर ने कहा मैं मजाक कर रहा हूं। वह मटन बिरयानी अच्छी बनाती हैं।’

यह भी पढ़ें: Bigg Boss में आते ही कैसे बदले अनिरुद्धाचार्य कथावाचक के सुर? सलमान से पूछा शादी का सवाल

अरबाज और बेटे अरहान की बॉन्डिंग

अरबाज खान से उनके और बेटे अरहान के बॉन्ड के बारे में भी पूछा। इस पर एक्टर ने जवाब दिया कि हम दोनों एक-दूसरे के बहुत करीब हैं और बेस्ट फ्रेंड हैं। अरबाज का ये आस्क मी एनीथिंग (AMA) सेगमेंट लोगों को खूब पसंद आया।

‘पटना शुक्ला’ के सेट पर मिले थे शूरा-अरबाज

वहीं ई टाइम्स के एक इंटरव्यू में अरबाज ने अपनी पत्नी शूरा के बारे में बातचीत कर बताया था कि उनकी मुलाकात कहां हुई थी। एक्टर ने बताया कि शूरा उन्हें ‘पटना शुक्ला’ के सेट पर मिली थीं। अरबाज इस मूवी के डायरेक्टर थे। शूरा ने इस फिल्म में रवीना टंडन की मेकअप आर्टिस्ट के तौर पर काम किया था। वहीं अरबाज और शूरा की लव स्टोरी भी शुरू हो गई थी। इसके बाद पिछले साल दिसंबर में दोनों ने शादी कर ली थी।

यह भी पढ़ें: Salman Khan ने जिस कंटेस्टेंट को बताया एरोगेंट, वही Bigg Boss 18 का पहला फाइनलिस्ट

First published on: Oct 07, 2024 12:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.