Thursday, 3 October, 2024

---विज्ञापन---

Samantha-Naga के तलाक पर ऐसा क्या बोलीं महिला नेता, पूरी इंडस्ट्री हुई खिलाफ, मांगनी पड़ी माफी

Naga Chaitanya-Samantha Divorce: सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक पर बीते दिन कैबिनेट मंत्री कोंडा सुरेखा ने एक विवादित बयान दिया था, जिस पर जमकर बवाल मचने के बाद उन्होंने अपना बयान वापिस ले लिया है। आइए बताते हैं कि कैबिनेट मंत्री कोंडा सुरेखा ने ऐसा क्या कहा था, जिसके बाद पूरी फिल्म इंडस्ट्री ही उनकी निंदा कर रही है। सामंथा ने भी उन्हें खूब लताड़ा है।

Samantha-Naga Chaitanya SLAMS Telangana Minister
Samantha-Naga Chaitanya

Naga Chaitanya-Samantha Divorce: साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य साल 2021 में तलाक ले चुके हैं और दोनों अपनी-अपनी जिदंगी में आगे भी बढ़ चुके हैं। सामंथा और नागा चैतन्य तो अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं, लेकिन कुछ लोग उन दोनों के तलाक पर ही ठहर गए हैं। तेलंगाना सरकार में वन और पर्यावरण कैबिनेट मंत्री कोंडा सुरेखा ने इन दोनों के तलाक के पीछे की वजह को लेकर ऐसा विवादित बयान दिया है, कि पूरी इंडस्ट्री ही उनके खिलाफ हो गई है।

भड़के स्टार्स तो वापस लिया बयान (Naga Chaitanya-Samantha Divorce)

इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर साउथ सुपरस्टार नागार्जुन और उनके परिवार समेत सामंथा और फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सितारों ने महिला नेता को जमकर लताड़ लगाई है। अपने बयान पर बवाल मचने के बाद महिला नेता ने भी अपना बयान वापिस ले लिया है। आइए बताते हैं कि यह विवाद किस बयान पर शुरू हुआ है।

यह भी पढ़ें: Samantha Naga के तलाक पर बयान देने वाली मंत्री का यू टर्न, बोलीं – माफी मांगती हूं अगर…

कोंडा सुरेखा पर भड़कीं सामंथा रुथ प्रभु

साउथ की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु ने कोंडा सुरेखा के बयान पर पलटवार करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘एक महिला होना, बाहर आकर काम करना, एक ग्लैमरस इंडस्ट्री में टिके रहना, जहां औरतों को अक्सर सपोर्ट माना जाता है, प्यार में पड़ना और प्यार से बाहर निकलना, फिर भी खड़े होकर लड़ना…इसके लिए बहुत हिम्मत और ताकत चाहिए। कोंडा सुरेखा गारु मुझे इस बात पर गर्व है कि इस यात्रा ने मुझे क्या बना दिया, प्लीज इसे कम न आंकें। मुझे उम्मीद है कि आप महसूस करेंगी कि एक मंत्री के तौर पर आपके शब्द बहुत अहम हैं। मैं आपसे रिक्वेस्ट करती हूं कि आप जिम्मेदार बनें और लोगों की प्राइवेसी का सम्मान करें।’

नागा चैतन्या ने भी किया पलटवार

सामंथा संग अपने तलाक पर विवाद बयानबाजी करने वाली महिला नेता पर एक्टर नागा चैतन्य का भी गुस्सा फूट पड़ा है। उन्होंने कहा, ‘तलाक का फैसला किसी भी शख्स की लाइफ का सबसे दर्दनाक और दुर्भाग्यपूर्ण फैसला होता है। बहुत सोच-विचार के बाद, मैंने और मेरी एक्स वाइफ ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया। यह फैसला शांति से लिया गया था, क्योंकि हमारे जीवन के लक्ष्य अलग-अलग थे और दो मिच्योर लोगों की तरह इज्जत और गरिमा के साथ हमने आगे बढ़ने का फैसला किया।’

कोंडा सुरेखा का विवादित बयान

बता दें कि कोंडा सुरेखा ने 2 अक्टूबर को भारत राष्ट्र समिति के नेता केटी रामा राव को सामंथा और नागा चैतन्य से जोड़ते हुए उन पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा, केटी रामा राव की वजह से ही कई एक्ट्रेसेस ने फिल्म इंडस्ट्री छो़ड़ दी और जल्दी शादी कर ली। इसके अलावा उन्होंने केटी रामा राव पर फिल्म स्टार्स को ड्रग्स की लत लगाकर उन्हें ब्लैकमेल करने का इल्जाम भी लगाया।

पूरी इंडस्ट्री हुई खिलाफ

पूर्व सीएम चंद्रशेखर राव के बेटे केटी रामा राव से जोड़कर इस तरह सामंथा और चैतन्य के तलाक पर विवादित बयान देने वाली कोंडा सुरेखा के खिलाफ पूरी इंडस्ट्री एकजुट हो गई है। साउथ मेगा स्टार चिरंजीवी, जूनियर एनटीआर, अल्लू अर्जुन और एक्टर नानी और नागार्जुन के छोटे बेटे और नागा चैतन्य के भाई अखिल ने भी महिला नेता के बयान की कड़ी निंदा की है।

 

यह भी पढ़ें:समांथा और नागा के तलाक को केटीआर से जोड़ने पर भड़के JR NTR, एक्स ससुर नागार्जुन भी नाराज

First published on: Oct 03, 2024 12:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.