Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

‘बिना इजाजत नहीं…’ पूर्व सीएम ने दे डाली Kangana Ranaut को धमकी! पंजाब में ‘इमरजेंसी’ पर बवाल!

Kangana Ranaut Emergency: कांग्रस सांसद और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कंगना रनौत को चेतावनी दे डाली है कि वो उनकी फिल्म 'इमरजेंसी' को बिना एसजीपीसी की परमिशन के पंजाब में चलने नहीं देंगे।

kangana - punjab ex cm
kangana - punjab ex cm

Kangana Ranaut Emergency: कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ 6 सितंबर को सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है, मगर रिलीज से पहले मूवी का खूब विरोध किया जा रहा है। कंगना रनौत की ‘इमरजेंसी’ विवादों में घिर हुई है और सिख समुदाय फिल्म की रिलीज पर रोक की मांग कर रहा है। इस बीच कांग्रस सांसद और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कंगना रनौत को चेतावनी दे डाली है कि वो उनकी फिल्म को पंजाब में चलने नहीं देंगे। आइए बताते हैं कि पूर्व सीएम ने कंगना की फिल्म को लेकर क्या कहा है।

कंगना पर पूर्व सीएम ने कंसा तंज

दरअसल, कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’  (Kangana Ranaut Emergency) का जब से ट्रेलर रिलीज हुआ है, तभी से सिख समुदाय ने इसका विरोध कर रहे हैं। ऐसे में पूर्व सीएम ने ‘इमरजेंसी’ की रिलीज को लेकर कहा, ‘कंगना रनौत को इतना ज्यादा सीरियस लेने की कोई जरूरत नहीं है। देश की आजादी के बाद से पंजाब का इतिहास है कि यहां पर हर धर्म के लोग भाईचारे के साथ रहे हैं और यहां किसी तरह के दंगे-फंसाद की घटना नहीं हुई है। हरियाणा और हिमाचल भी पुराने पंजाब का हिस्सा रहे हैं। न ये आपसी सांझ कभी टूटी है न ही टूटने दी जाएगी। इसे कोई तोड़ने की कोशिश करेगा तो उसे करारा जवाब दिया जाएगा।’

यह भी पढ़ें: सिरफिरे फैन के हत्याकांड में एक्ट्रेस पवित्रा को बड़ा झटका, प्राइवेट फोटो बनी थी कत्ल की वजह!

एसजीपीसी से लेनी होगी परमिशन – चन्नी

इस दौरान चरणजीत सिंह चन्नी ने ‘इमरजेंसी’ की रिलीज को लेकर कहा, ‘पहले एसजीपीसी फिल्म दिखाकर इजाजत ली जाए। जहां भी सिख इतिहास को दिखाया जाना है उसके लिए सिख समुदाय की सनमोर संस्था एसजीपीसी से परमिशन लेना बेहद अहम है। कंगना रनौत को अगर फिल्म चलाई है तो पहले एसजीपीसी से परमिशन लें और मूवी में सिख इतिहास को सही ढंग से दिखाया जाए। एसजीपीसी ही इसका फैसला लेगा कि फिल्म दिखाई जानी है या नहीं। एसजीपीसी की इजाजत के बिना तो फिल्म न चलेगी और ना ही चलने दी जाएगी।’

सेंसर बोर्ड से नहीं मिला सर्टिफिकेट 

बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म को लेकर काफी विवाद हो रहा है और अब फिल्म की रिलीज को भी महज 5 दिन बचे हैं। इस बीच सबसे बड़ी बात यह है कि फिल्म को अभी तक सेंसर बोर्ड से मंजूरी नहीं मिली है। जब तक ‘इमरजेंसी’ को सेंसर बोर्ड से सर्टिफेट नहीं मिलता है, तब तक फिल्म थियेटर में रिलीज नहीं हो सकती है। ऐसे में इस समय सबसे बड़ा मुद्दा यही बना हुआ है कि क्या कंगना की फिल्म रिलीज होगी या नहीं?

यह भी पढ़ें: मोहनलाल के बाद हेमा कमेटी रिपोर्ट पर बोले दिग्गज एक्टर ममूटी, कहा- पुलिस को ईमानदारी से…

First published on: Sep 01, 2024 03:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.