---विज्ञापन---

‘बुजुर्ग’ एक्ट्रेस को डेट कर रहे Priyanka Chopra के जेठ, गेम्स आफ थ्रोन की एक्ट्रेस से हुआ तलाक

Priyanka Chopra Brother In Law Joe Jonas: प्रियंका चोपड़ा के देवर जो जोनस का नाम उनसे 27 साल बड़ी एक्ट्रेस के साथ जोड़ रहा है। ऐसी खबरें फैल रही है कि 61 साल की पॉपुलर अमेरिकन एक्ट्रेस और 34 साल के सिंगर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

priyanka chopra nick Joe Jonas Demi Moore
प्रियंका चोपड़ा

Priyanka Chopra Brother In Law Joe Jonas: ग्लोबल स्टार बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) के देवर जो जोनस (Joe Jonas) अपने तलाक के बाद से किसी ना किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में खबर सामने आई थी कि सोफी टर्नर से तलाक के बाद अब महज तीन महीने बाद ही जो ने मॉडल स्टॉर्मी ब्री (Bree Split) का दिल तोड़ दिया है और दोनों अब अलग हो गए हैं। अभी तक जो जोनस के मॉडल से अलग होने की खबर को ज्यादा समय नहीं हुआ था, उसके बाद ही अमेरिकन सिंगर को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है।

61 साल की एक्ट्रेस संग जुड़ रहा नाम

दरअसल, तलाक के कुछ समय बाद ही 34 साल के जो जोनस के उनसे 27 साल बड़ी एक्ट्रेस डेमी मूर संग लिंकअप की खबरें हॉलीवुड वर्ल्ड में तेजी से फैल रहे हैं। बताया जा रहा है कि तलाक के बाद जो जोनस 61 साल की डेमी के साथ काफी समय बिता रहे हैं और दोनों इन दिनों काफी करीब आ गए हैं। हाल ही में दोनों साथ में होटल में लंच करते भी स्पॉट किया गया था। जहां से दोनों की फोटोज खूब वायरल भी हुई थी। गॉसिप गलियारों में इन दोनों की डेटिंग रूमर्स आग की तरह फैल रही है, हालांकि अभी तक इन दोनों स्टार्स की तरफ से इस पर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

 

यह भी पढ़ें: हनीमून की शर्त पर शादी, 40 दिन बाद थककर चूर हुआ एक्टर, बीवी से कहा-बुखार आ रहा है…

कौन हैं डेमी मूर? (Priyanka Chopra Brother In Law Joe Jonas)

बता दें कि डेमी मूर फेमस अमेरिकन एक्ट्रेस हैं और 90 के दशक के समय वो हाईस्ट पेड एक्ट्रेस थीं। ‘चार्लीज एंजल्‍स’,’गोस्ट’, ‘स्ट्रीपटीज’ और ‘इंडिसेंट प्रपोजल’ जैसी फिल्मों में डेमी मूर  ने काम किया है। डेमी मूर उस दौर में अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस के लिए मशहूर थीं। आज के टाइम में भी उनकी फैन फॉलोइंग में किसी तरह की कोई कमी नहीं आई है।

कैसे शुरू हुई दोनों की दोस्ती (Priyanka Chopra Brother In Law Joe Jonas)

एक मीडिया रिपोर्ट की मानें, तो डेमी मूर और जो जोनस एक-दूसरे को कोई डेट नहीं कर रहे है और दोनों सिर्फ दोस्त हैं। इन दोनों की नई-नई दोस्ती को लेकर जानकारी सामने आ रही है कि एक्ट्रेस के स्टाइलिस्ट ब्रैड गोरेस्‍की और मैनेजर जेसन वेनबर्ग दोनों ही निक जोनस के छोटे भाई जो के काफी अच्छे दोस्त है। बस इस वजह से यह दोनों भी एक-दूसरे को जानते हैं।

यह भी पढ़ें: ‘400 पार से प्‍लीज यार’, मोदी सरकार पर तंज कस बुरी फंसी स्वरा भास्कर, ट्रोलर्स ले रहे मजे

 

First published on: Jun 06, 2024 07:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.