---विज्ञापन---

Prince Narula और Yuvika Chaudhary ने मुंबई में खरीदा करोड़ों का घर, लोग बोले- अब बच्चा भी कर ही लो !

Prince Narula Yuvika Chaudhary New House: ‘बिग बॉस 9’ की जोड़ी प्रिंस नरूला (Prince Narula) और युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) के लिए 2024 शुभ साबित हुआ है। दरअसल इस जोड़ी ने मुंबई में अपना नया आशियाना खरीदा है। हालांकि पहले से ये कपल एक लग्जरी घर में रहते हैं। प्रिंस और युविका की फोटो सोशल […]

Prince Narula Yuvika Chaudhary New House
इमेज क्रेडिट: E24 बॉलीवुड

Prince Narula Yuvika Chaudhary New House: ‘बिग बॉस 9’ की जोड़ी प्रिंस नरूला (Prince Narula) और युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) के लिए 2024 शुभ साबित हुआ है। दरअसल इस जोड़ी ने मुंबई में अपना नया आशियाना खरीदा है। हालांकि पहले से ये कपल एक लग्जरी घर में रहते हैं। प्रिंस और युविका की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें ऑल ब्लैक में प्रिंस और रेड एंड व्हाइट में युविका घर के बाहर पोज देते नजर आ रहे हैं। कपल को कुछ नए घर की बधाई दे रहे हैं तो कुछ बेबी की गुड न्यूज सुनने की डिमांड की।

यह भी पढ़ें: ‘तेरी जिंदगी से जा रही हूं’…पति Vicky Jain के गुस्से से परेशान हुईं Ankita Lokhande

घर के आगे पोज देते नजर आए कपल (Prince Narula Yuvika Chaudhary New House)

बिग बॉस 9 में साथ नजर आ चुकी इस जोड़ी के प्यार की शुरुआत वहीं से हुई थी। दोनों का प्यार परवान चढ़ा और इस कपल ने शादी कर ली। अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले इस जोड़े ने हाल ही में मुंबई में अपना नया घर खरीदा है। इस घर की फोटो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई है।

युविका और प्रिंस ने अपने आशियाने के आगे पोज दिए। इस दौरान दोनों बेहद खुश नजर आ रहे थे और आंखों में आंखें डाले फोटो क्लिक करवा रहे थे। घर के आगे एक व्हाइट कलर का बड़ा सा बोर्ड लगा हुआ दिखाई दिया जिसमें वेलकम होम लिखा हुआ था, साथ ही घर के दरवाजे पर रेड बो भी लगा दिखाई दिया।

फैंस ने दी बधाई

प्रिंस और युविका के नए घर की तस्वीर जब से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है फैंस के कमेंट्स आने शुरु हो गए हैं। एक यूजर ने लिखा- भाई बधाई हो। एक और ने लिखा- घर ले लिया अब नन्हा मुन्ना भी ले आओ। एक ने लिखा भाई अब मम्मी पापा भी बन जाओ। वहीं एक ने लिखा भाई मुझे तो अब बेबी के गुड न्यूज का इंतजार है।

पेरेंट्स बनने की बात पर छलका युविका का दर्द (Prince Narula Yuvika Chaudhary New House)

अब फैंस तो अपने फेवरेट स्टार्स के पेरेंट्स बनने का इंतजार कर ही रहे हैं। हालांकि कुछ समय पहले खबर आई थी कि युविका मां बनने वाली हैं। लेकिन इस बात का खंडन करते हुए उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो चाहते हैं कि पेरेंट्स बन जाएं। लेकिन ये सब ऊपर वाले के हाथ में है। लेकिन हम बहुत पहले से प्लानिंग कर रहे हैं।

First published on: Jan 16, 2024 01:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.