Monday, 28 October, 2024

---विज्ञापन---

5 साल के बेटे की मौत के गम से नहीं उभर पाए साउथ एक्टर,कहा- कुछ जख्म बहुत गहरे…

Prakash Raj Talks About Pain Of Losing His Son: प्रकाश राज ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने पांच साल के बेटे को खोने के दर्द पर खुलकर बात की। एक्टर ने बताया कि कैसे वो उस समय खुद के असहाय महसूस कर रहे थे।

prakash raj
prakash raj

Prakash Raj Talks About Pain Of Losing His Son: साउथ से लेकर हिंदी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग का हुनर दिखाकर लोगों के दिलों में अपनी छाप छोड़ने वाले दिग्गज अभिनेता प्रकाश राज एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। आखिरी बार वो सैफ अली खान, जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म ‘देवरा: भाग 1’ में खास रोल में नजर आए थे।  प्रकाश राज ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने पांच साल के बेटे को खोने के दर्द पर खुलकर बात की। एक्टर ने बताया कि कैसे वो उस समय खुद के असहाय महसूस कर रहे थे।

बेटे की मौत पर छलका दर्द

प्रकाश राज हाल ही में ‘एबीपी नेटवर्क का द सदर्न राइजिंग समिट 2024′ में शामिल हुए। इस दौरान एक्टर ने अपने 5 साल के बेटे सिद्धार्थ की मौत के बारे में बात की। उन्होंने कहा, ‘दर्द एक बहुत ही प्राइवेट चीज है, चाहे वो अपनी दोस्त गौरी लंकेश को खोना हो या अपने बेटे सिद्धार्थ को। मगर मैं स्वार्थी नहीं हो सकता हूं क्योंकि मुझे अपनी बेटियों, परिवार और पेशे का ख्याल रखना है। एक इंसान के तौर पर मेरी भी लाइफ है और मैं उसके लिए भी जवाबदेह हूं।’

यह भी पढ़ें: Aishwarya Rai के प्यार का इंस्टाग्राम पर मिला सुबूत, पति संग झूठे निकले डिवोर्स रूमर्स

मौत पर क्या बोले प्रकाश राज (Prakash Raj Talks About Pain Of Losing His Son)

दिग्गज अभिनेता प्रकाश राज ने आगे बताया कि वो अपने दर्द से ज्यादा खुशियां बांटना पसंद करेंगे, क्योंकि इससे उनका अपना दर्द कम होता है। इसलिए वो उस पर ज्यादा ध्यान नहीं देना चाहेंगे। एक्टर ने फिर कहा, ‘कुछ जख्म मांस भी गहरे होते हैं और उनके साथ जीना ही पड़ता है। मैं इंसान हूं। यह मुझे परेशान करता है, मुझे दुख पहुंचाता है, मुझे बहुत असहाय महसूस कराता है। लेकिन फिर, जीने के कारण ढूंढिए। मौत तो आखिर में आनी ही है।’

कैसे हुई सिद्धार्थ की मौत

बता दें कि प्रकाश राज के 5 साल के बेटे सिद्धार्थ को एक भयानक हादसे में खो दिया था। एक बार  सिद्धार्थ ऊंची मेज पर चढ़कर पतंग उड़ा रहा था और वहां से नीचे गिर गया।  एक पुराने इंटरव्यू में एक्टर ने बताया था कि उनके बेटे को कई महीनों तक दौर पड़ते रहे थे और आखिरकार उन्होंने उसे खो दिया। उस समय एक्टर ने कहा था, ‘अपने बेटे को खोना उनकी लाइफ में अब तक हर दूसरे दुख से ज्यादा है।’ उस हादसे के कुछ वक्त बाद ही प्रकाश राज ने अपनी पूर्व पत्नी ललिता कुमारी से तलाक ले लिया था।

रानी चटर्जी ने आम्रपाली दुबे के लिए डाली पोस्ट, कहा- वो आई… मैं सारा दर्द भूल गई…

 

First published on: Oct 26, 2024 05:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.