Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

बेटे की मौत बनी तलाक की वजह, खेत में जलाई लाश, 56 की उम्र में 12 साल छोटी लड़की को बनाया बीवी

Prakash Raj Pony Wedding Anniversary: साउथ से लेकर बॉलीवुड तक में अपना जलवा दिखाने वाले प्रकाश राज ने इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है। एक्टर की आज मैरिज एनिवर्सरी है तो इस खास मौके पर उनके बारे में कुछ बातें जान लेते हैं...

Prakash Raj
इमेज क्रेडिट: इंस्टाग्राम

Prakash Raj Pony Wedding Anniversary: फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे बहुत से कलाकार हैं जिन्होंने अपनी लाइफ में मुश्किलों का सामना किया है। अपनी आंखों के सामने अपने करीबी की मौत देखी है। आज हम एक ऐसे ही एक्टर के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी लाइफ में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। हम बात कर रहे हैं साउथ के सुपरस्टार प्रकाश राज (Prakash Raj) की, जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। अभिनेता ने 56 साल की उम्र में शादी कर सभी को हैरान कर दिया। आज प्रकाश राज और उनकी दूसरी पत्नी की वेडिंग एनिवर्सरी है। इस खास मौके पर हम प्रकाश के बारे में कुछ खास बातें जान लेते हैं।

टीवी सीरियल से की करियर शुरुआत

आज प्रकाश राज इंडस्ट्री का वो नाम है जो किसी पहचान का मोहताज नहीं है। लेकिन एक समय में उन्हें इस पहचान के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी थी। एक्टर ने टीवी सीरियल “बिसिलु कुदुरे” से अपने करियर की शुरुआत की थी।

उनका असली नाम प्रकाश राय है, लेकिन इंडस्ट्री में लोग उन्हें प्रकाश राज के नाम से ही जानते हैं। अभिनेता ने साल 1994 में तमिल फिल्म से बड़े पर्दे पर कदम रखा। प्रकाश को अधिकतर नेगेटिव रोल के लिए जाना जाता है।

यह भी पढ़ें:  थिएटर पर ‘स्त्री 2’ का जलवा बरकरार, जानें कैसा रहा ‘वेदा’ और ‘खेल खेल में’ का हाल

बेटे की मौत बनी तलाक की वजह

प्रकाश राज अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी खबरों में छाए रहे। एक्टर ने अपनी फैमिली की मर्जी से साल 1994 में एक्ट्रेस ललिता कुमारी से शादी की थी जो तमिल फिल्म की हीरोइन हैं। कपल के 3 बच्चे हुए, लेकिन एक हादसे में उनके 5 साल के बेटे की मौत हो गई। इसके बाद उनकी लाइफ में ऐसा भूचाल आया कि सब कुछ बर्बाद हो गया।

खेत में जलाया बेटा

प्रकाश के तीन बच्चे हुए जिसमें दो बेटियां और एक बेटा थे। लेकिन अभिनेता ने अपने 5 साल के बेटे को खो दिया। हमारा मतलब है कि उनके बेटे की असामयिक मौत हो गई। एक्टर ने उसे अपने खेत में ही जलाया। इसके बाद उनकी शादीशुदा लाइफ की बुनियाद हिल गई। बेटे की मौत के बाद प्रकाश और उनकी बेटी ललिता के बीच मनमुटाव होने लगे। इसका नतीजा ये हुआ की उनका तलाक हो गया।

56 की उम्र में 12 साल छोटी लड़की से की शादी

प्रकाश राज का तलाक होने के बाद वो अकेले पड़ गए। उन्होंने अपने आपको काम में बिजी कर लिया। लेकिन एक समय ऐसा आया जब उनकी लाइफ में फिर से प्यार की एंट्री हुई।

प्रकाश की लाइफ में फेमस कोरियोग्राफर पोनी राज की एंट्री हुई।

पोनी प्रकाश के उम्र में 12 साल छोटी हैं। लेकिन उनके प्यार के बीच उम्र की दीवार नहीं आई और दोनों ने साल 24 अगस्त साल 2010 में शादी कर ली। अब वो दोनों एक हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे हैं।

यह भी पढ़ें: फेमस एक्ट्रेस पर बाइक सवारों ने किया हमला, डरी हुई पायल ने रोते हुए सुनाई आपबीती

First published on: Aug 24, 2024 08:32 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.