Wednesday, 18 September, 2024

---विज्ञापन---

Intimate Scene पर खुलकर बोलीं मशहूर एक्ट्रेस, किसिंग सीन के पीछे की सच्चाई रिवील

Malavika Mohanan On Intimate Scene: अपकमिंग फिल्म 'युध्रा' में मशहूर एक्ट्रेस मालविका मोहनन और एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी की सिजलिंग केमिस्ट्री की जमकर चर्चा हो रही है, और उनका एक किसिंग सीन तो खूब वायरल भी हो गया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने फिल्म में दिए इंटीमेट सीन को लेकर खुलकर बात की।

Malavika Mohanan
वायरल लिपलॉक सीन पर बोलीं एक्ट्रेस
Malavika Mohanan On Intimate Scene: बॉलीवुड फिल्मों में बोल्ड और इंटीमेट सीन्स की अब भरमार देखने को मिलती है। फिल्म हो या फिर वेब सीरीज आजकल एक किसिंग सीन तो आपको देखने को जरूर मिलेगा। ‘कबीर सिंह’ में अनगिनत किसिंग सीन देखने को मिले थे, तो ‘एनिमल’ के भी इंटीमेट सीन काफी वायरल हुए थे। इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘युध्रा’ की जमकर चर्चा हो रही है और फिल्म के ट्रेलर और गानों ने ही इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है।

किसिंग सीन हो रहा वायरल 

इस मूवी में साउथ की फेमस एक्ट्रेस मालविका मोहनन और ‘गली बॉय’ एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी की हॉट केमिस्ट्री फैंस को देखने को मिल रही है, इन दोनों का एक किसिंग वीडियो भी लाइमलाइट बटोर रहा है। अपकमिंग फिल्म ‘युध्रा’ में  मालविका मोहनन और सिद्धांत चतुर्वेदी की सिजलिंग केमिस्ट्री तो ट्रेलर और पोस्ट में ही देखने को मिल गई थी। अब फिल्म के गाने ‘साथिया’ ने तो आग ही लगा डाली है, जिसका एक किसिंग सीन खूब वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: डेब्यू फिल्म से पहले रचाई सीक्रेट शादी, भाईजान बने गवाह; फिर हुईं गायब, 55 की उम्र में भी पति छिड़कता है जान

इंटीमेट सीन पर बोलीं एक्ट्रेस

फिल्म ‘युध्रा’ की टीम इस समय मूवी के प्रमोशन में बिजी है और ऐसे में ही में मालविका मोहनन ने एक इंटरव्यू के दौरान किसिंग और इंटीमेट सीन्स (Malavika Mohanan On Intimate Scene) पर खुलकर बात की। ‘न्यूज 18’ को दिए इंटरव्यू में मालविका ने फिल्म में अपने इंटीमेट सीन पर बात की। एक्ट्रेस ने कहा कि इंटीमेट सीन्स करते समय सबसे ज्यादा एक-दूसरे के प्रति संवेदनशील होना बहुत जरूरी है। इंटिमेसी सीन को करना या फिर सहज होना आसान नहीं होता है। हालांकि अब सेट्स पर इंटिमेसी कोऑर्डिनेटर्स होते हैं, जो कि एक बेहद अच्छी चीज है। बाउंड्री पता होना भी अहम होता है, इंटिमेसी का प्रोसेस इतना भी आसान नहीं होता है मगर कोऑर्डिनेटर्स इस प्रोसेस को आसान बना रहे हैं।

किसिंग सीन के पीछे का सच!

सिद्धांत चतुर्वेदी (siddhant chaturvedi ) के साथ वायरल लिपलॉक सीन पर मालविका ने शॉकिंग खुलासा किया। एक्ट्रेस ने कहा कि साथिया गाने के दौरान किसिंग सीन (Malavika Mohanan On Intimate Scene) से ज्यादा उन्हें ठंड की चिंता थी। एक्ट्रेस बोलीं, ‘गाने में हमें दो से तीन इंटीमेट सीन्स शूट करने थे, जहां एक-दूसरे को किस करना था और हम समुद्र की लहरों के सामने थे और पूरी तरह से भीग चुके थे। उस समय इतनी ज्यादा ठंड थी..लिपलॉक के बारे में हम ज्यादा सोच ही नहीं रहे थे।’ बता दें कि इन दोनों की यह फिल्म 20 सितंबर को सिनेमाघर में दस्तक देने वाली है और यह जोड़ी पहली बार साथ में पर्दे पर दिखाई देगी।

यह भी पढ़ें: पति की मौत के बाद वीडियो शेयर करने पर ट्रोल हुईं फेमस इन्फ्लुएंसर, पोस्ट कर नेटिजन्स पर निकाली भड़ास

 

First published on: Sep 14, 2024 05:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.