Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

पूनम पांडे की बढ़ी मुश्किलें , एक्ट्रेस के खिलाफ 100 करोड़ की मानहानि की शिकायत दर्ज

Pooonam pandey: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे को अपनी ही मौत की झूठी खबर फैलाना भारी पड़ गया है। अभिनेत्री और उनके पति के खिलाफ 100 करोड़ की मानहानि की शिकायत दर्ज की गई है। उनके विरुद्ध FIR दायर करने के लिए कानपुर पुलिस कमिश्नर को तहरीर दी गई है। मंहगा पड़ा झूठी मौत का खेल […]

Pooonam pandey kanpur police filed defamation case aganist actress for fake death stunt due to cervical cancer
Pooonam pandey kanpur police filed defamation case aganist actress for fake death stunt due to cervical cancer

Pooonam pandey: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे को अपनी ही मौत की झूठी खबर फैलाना भारी पड़ गया है। अभिनेत्री और उनके पति के खिलाफ 100 करोड़ की मानहानि की शिकायत दर्ज की गई है। उनके विरुद्ध FIR दायर करने के लिए कानपुर पुलिस कमिश्नर को तहरीर दी गई है।

मंहगा पड़ा झूठी मौत का खेल

दरअसल, बी-टाउन की बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने बीते दिनों सर्विकल कैंसर से अपनी मौत की अफवाह फैलाई थी। इस खबर के सामने आने के बाद लोगों को तगड़ा झटका लगा था कि इतनी फिट दिखने वाली पूनम की इस गंभीर बीमारी से निधन कैसे हो गया।

महिलाओं की भावना को ठेस पहुंचाने का आरोप

रिपोर्ट्स की मानें तो, पूनम पांडे के खिलाफ सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर फैजान अंसारी ने शिकायत दर्ज कराई है। उनका कहना है कि एक्ट्रेस ने महिलाओं की भावना को ठेस पहुंचाई है। मूल रूप से भोपाल के रहते वाले फैजान 10 साल से मुंबई में रह रहे हैं। गौतरतलब है कि पूनम पांडे उत्तर प्रदेश के कानपुर की रहने वाली है, इस वजह से फैजान ने कानपुर पुलिस से शिकायत दर्ज कराई है।

100 करोड़ की मानहानी का केस

फैजान अंसारी ने शिकायत में लिखा कि पूनम पांडे ने अपनी झूठी खबर फैलाकर लोगों को गुमराह किया। सर्विकल कैंसर से मौत होने की अफवाह से उन्होंने महिलाओं की भावनाओं से खिलेगा है। इसलिए पूनम पांडे के खिलाफ 100 करोड़ रुपये की मानहानि का केस दर्ज किया जाए। बता दें कि 3 फरवरी को पूनम ने खुद लाइव आकर अपनी झूठी मौत की खबर को खारिज किया था।

First published on: Feb 11, 2024 03:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.