Tuesday, 15 October, 2024

---विज्ञापन---

दुर्गा पूजा में Poonam Pandey ने पहना ऐसा ब्लाउज, देख भड़क उठे यूजर्स

Poonam Pandey Trolled: पूनम पांडे भी हाल ही में दुर्गा पूजा का हिस्सा बनीं। जहां वो लाल रंग की साड़ी पहने पहुंची थीं, मगर अपने ब्लाउज को लेकर वो सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हो गई हैं।

poonam pandey durga puja 2024
poonam pandey

Poonam Pandey Trolled: ‘निशा’ फिल्म में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे एक बार फिर लाइमलाइट में आ गई हैं। पूनम पांडे हाल ही में दुर्गा पूजा में शामिल हुई थीं, जहां वो वैसे तो लाल रंग का लहंगा पहनकर पहुंची थी, मगर उनके ब्लाउज को देखकर लोग काफी भड़क गए हैं। सोशल  मीडिया पर पूनम पांडे के ब्लाउज को देखने के बाद लोग जमकर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

दुर्गा पूजा में पूनम पांडे का बोल्ड अंदाज

सोशल मीडिया पर पूनम पांडे का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक दुर्गा पंडाल में मौजूद हैं। वीडियो शुरू होता है, तब पूनम लाल रंग का लहंगा पहना हुआ है और आगे दुप्पटा डाल रखा है। पूनम ने अपने बालों की चोटी बना रखी है, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं। लेकिन उनका ब्लाउज का डिजाइन काफी डिप है, सिर्फ एक पट्टी उनके बैक पर दिखाई दे रही है। ऐसे में मां दुर्गा पूजा के पंडाल में इस तरह बोल्ड अंदाज में पहुंचने की वजह से वो लोगों की नजरों में आ गई हैं और लोग उनके ब्लाउज को लेकर उन पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: इस एक्ट्रेस संग अमिताभ ने दी 11 हिट फिल्में, कभी बनी मां, तो कभी प्रेमिका, न रेखा न जया

पूनम पांडे पर भड़के यूजर्स (Poonam Pandey Trolled)

पूनम पांडे अक्सर ही अपनी बोल्डनेस के चलते सुर्खियों में रहती हैं, कभी वो अपना टॉपलेस फोटोशूट करवाती हैं। तो कभी मैच जीतने के बाद न्यूड होने का ऐलान करती हैं। अपनी इन अजीबो-गरीब हरकतों की वजह से वो लोगों की अटेंशन खींच ही लेती हैं। मगर इस बार दुर्गा पूजा के दौरान अपने डीप नेक ब्लाउज की वजह से पूनम पांडे नेटिजन्स के हत्थे चढ़ गई हैं और वो जमकर उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं। लोगों का कहना है कि पूजा के स्थान पर इस तरह अंग प्रदर्शन नहीं करना चाहिए।

ट्रोलर्स कर रहे कमेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे के इस वायरल वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘ऐसे शुभ समय पर ऐसे कपड़े पहनना शर्मनाक है!’ दूसरे यूजर ने कहा, ‘माता के दर्शन करना है या लोगो को अंगप्रदर्शन कर दिखाना है।’ तीसरे यूजर ने बोला, ‘इन लोगो के लिए दुर्गा पूजा कम फैशन शो ज्यादा है।’ एक यूजर ने लिखा, ‘अच्छा भगवान के मंदिर में फैशन दिखाना जरूरी होता है लोगों को।’ तो एक ने कहा, ‘इतनी पवित्र स्थान पर पूनम को जाने किसने दिया वह भी सिर्फ ब्रा में।’

यह भी पढ़ें: Bigg Boss के घर में खाने पर हुई ‘महाभारत’, अविनाश के कड़वे बोल सुन फूट-फूटकर रोईं शिल्पा शिरोडकर

First published on: Oct 12, 2024 03:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.