---विज्ञापन---

Ram Bhajan: जुबिन नौटियाल और हंसराज रघुवंशी के बाद इस सिंगर की आवाज के मुरीद हुए PM मोदी

Pm Modi Praises Ram Bhajan Singer Geeta Rabari: जुबिन और हंसराज के बाद अब पीएम मोदी ने गुजराती सिंगर की तारीफ करते हुए पोस्ट शेयर किया है।

Pm Modi Praises Singer Geeta Rabari Jubin Nautiyal and Hansraj Raghuvanshi
पीएम मोदी ने श्रीराम भजन की सिंगर गीता रबारी की तारीफ की।

PM Modi Praises Ram Bhajan Singer Geeta Rabari: पूरे देश की जनता इस समय सिर्फ 22 जनवरी की तारीख का इंतजार कर रही है, जिस दिन रामलला अपनी जन्मभूमि अयोध्या के राम मंदिर में विराजमान किए जाएंगे। जब से रामलाल के प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव का ऐलान हुआ है, तभी से देशवासियों में भगवान श्रीराम के आने का जश्न शुरु हो गया है। इस बीच देश के प्रधानमंत्री पीएम मोदी भी लगातार राम भजन गाने वाले सिंगरों की खूब तारीफ कर रहे हैं। जुबिन नौटियाल और हंसराज रघुवंशी के बाद अब पीएम मोदी ने गुजराती सिंगर की तारीफ करते हुए पोस्ट शेयर किया है।

पीएम मोदी ने लगाई स्टोरी (Pm Modi Praises Ram Bhajan Singer Geeta Rabari)

Pm Modi Praises Gujarati Singer Geeta Rabari

राम मंदिर को लेकर देशवासियों में अलग ही श्रद्धा हैं और हर कोई रामलला के विराजमान होने का मानों पलके बिछाए इंतजार कर रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और एक बार फिर उन्होंने राम भजन ‘श्रीराम घर आए हैं’ की गुजराती सिंगर गीता रबाड़ी (Geeta Rabari) की तारीफ की है। बता दें कि गीता रबाड़ी की पीएम मोदी के साथ फोटो भी सामने आए थे।

पीएम मोदी ने कही ये बात (Pm Modi Praises Ram Bhajan Singer Geeta Rabari)

पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पर श्रीराम भजन के लिंक को शेयर करते हुए सिंगर गीता रबाड़ी (Geeta Rabari) की तारीफों के पुल बांधते हुए कैप्शन में लिखा, ‘अयोध्या में प्रभु श्री राम के दिव्य-भव्य मंदिर में राम लला के आगमन का इंतजार खत्म होने वाला है। देशभर के मेरे परिवारजनों को उनकी प्राण-प्रतिष्ठा की बेसब्री से प्रतीक्षा है, उनके स्वागत में गीताबेन रबारी जी का ये भजन भावविभोर (Emotional) करने वाला है।’

इन सिंगर्स की तारीफ के बांधे पुल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार सोशल मीडिया पर रामलला के विराजमान होने को लेकर अपनी उत्सुकता दिखा रहे हैं और साथ ही वो इन सिंगर्स की भी तारीफ कर रहे हैं, जो श्रीराम के भजन गा रहे हैं। श्रीराम के भजन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं और लोग उनको बहुत पसंद भी कर रहे हैं। गीता से पहले पीएम मोदी जुबिन नौटियाल, हंसराज रघुवंशी और स्वाति मिश्रा जैसे गायकों के भी राम भजन की तारीफ कर चुके हैं।

First published on: Jan 07, 2024 01:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.