Saturday, 5 October, 2024

---विज्ञापन---

सबसे डरावनी फिल्म! स्क्रीनिंग में ही ऑडियंस की हालत पतली, कई पहुंचे अस्‍पताल; रिलीज से पहले मेकर्स की वॉर्निंग

Terrifier 3 Movie Screening: हॉलीवुड की हॉरर मूवी की स्क्रीनिंग में ही ऑडियंस की हालत पतली हो गई। 11 लोग द एंड से पहले ही थियेटर से बाहर आ गए। वहीं अब मेकर्स ने रिलीज से पहले वॉर्निंग दी है।

Terrifier 3 Movie Screening: हॉलीवुड में कई हॉरर मूवीज ने ऑडियंस को डराया है। वहीं एक अपकमिंग मूवी ने रिलीज होने से पहले ही लोगों के दिलों में दहशत बैठा दी है। फिल्मी लवर्स इस मूवी को हैलोवीन के टाइम देख सकते हैं। फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान ही ऑडियंस को द एंड से पहले ही थियेटर से बाहर आना पड़ा। वहीं एक की तो तबीयत इतनी बिगड़ गई कि बाहर आते ही डॉक्टर की हेल्प लेनी पड़ी। फिल्म के प्रोडक्शन हाउस ने सोशल मीडिया पर एक ऑफिशियल पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरा मामला।

मेकर्स ने रखी प्रिव्यू स्क्रीनिंग

हॉलीवुड हॉरर मूवी ‘टेरिफायर 3’ 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों पर रिलीज होने जा रही है। रिलीज से पहले यूके में मेकर्स ने ऑडियंस के लिए प्रिव्यू स्क्रीनिंग रखी। मूवी में खून खराबा देख ऑडियंस की हालत इतनी पतली हो गई कि 11 लोग द एंड से पहले ही सिनेमाघर से बाहर आ गए। वहीं एक को तो बाहर आते ही वोमिंट हो गई और डॉक्टर्स की भी हेल्प लेनी पड़ी।

मेकर्स ने दी वॉर्निंग

अब रिलीज से पहले फिल्म के मेकर्स ने स्क्रीनिंग की एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा, ‘इस फिल्म में बेहद खून खराबा है, अगर मूवी देखते हुए आप अस्वस्थ फील करें तो तुरंत स्टाफ से बात करें। साइट पर डॉक्टर्स मौजूद हैं। बाद में मत कहना कि हमने आपको वॉर्निंग नहीं दी।’

यह भी पढ़ें: गोली लगने के बाद Govinda की पहली झलक आई सामने, अस्पताल से मिली छुट्टी

मूवी के प्रोडक्शन हाउस ने किया पोस्ट

वहीं फिल्म के प्रोडक्शन हाउस सिग्नेचर एंटरटेनमेंट ने एक्स पर पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा, ‘कल रात फिल्म की स्क्रीनिंग में 12 लोग द एंड से पहले ही थियेटर छोड़कर चले गए। वहीं फिल्म में खून खराबा देख एक की वोमिट करने की भी खबर सामने आई है। अगर फिल्म से आप ज्यादा प्रभावित हुए हैं और आपको किसी हेल्प की जरूरत है तो कृप्या हमें जरूर बताएं।’

इंटरनेट पर यूजर्स में बढ़ी एक्साइटमेंट

अब इंटरनेट पर मूवी की हाइप भी बन गई है। कई यूजर्स कमेंट कर रहे हैं कि मूवी ने एक्साइटमेंट और बढ़ा दी है। वहीं कुछ कह रहे हैं कि जितना खून-खराबा उतना ही फिल्म देखकर मजा आने वाला है। मूवी के इस इंसीडेंट ने लोगों में उत्सुकता बढ़ा दी है।

इस दिन होगी रिलीज

टेरिफायर 3 डेमियन की स्लेशर फ्रैंचाइजी का तीसरा पार्ट है। डेविड हॉवर्ड थॉर्नटन इसमें मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह 11 अक्टूबर को अमेरिकन सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। हैलोवीन पर आप इसे देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 के 3 कंफर्म कंटेस्टेंट की दिखी पहली झलक, 1 का तो दिल्ली की राजनीति से खास ताल्लुख

First published on: Oct 04, 2024 02:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.