---विज्ञापन---

पायल मलिक ने राखी सावंत को दी धमकी, देवोलीना से बोली – आपने भी तो मुस्लिम से शादी की

Payal Malik Threatened Rakhi Sawant: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर से बाहर होने के बाद पायल मलिक ने बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन को खरी खोटी सुनाते हुए आड़े हाथों लिया है। पायल ने एक्ट्रेस को धमकी वाले टोन में कुछ ऐसा कहा कि सभी हैरान रह गए...

Payal Malik Threatened Rakhi Sawant: फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक (Payal Malik) बिग बॉस के घर से बाहर हो गई हैं। घर से बाहर होने के बाद से वो लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। इसके पीछे की वजह है उनका बिग बॉस के घरवालों का खुलासा करना। लेकिन इस बार उन्होंने ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) को आड़े हाथों लेते हुए धमकी दी है। दरअसल राखी ने पायल को धोखा देने पर अरमान को खूब खरी खोटी सुनाई है। एक्ट्रेस ने एक नहीं बल्कि कई वीडियो जारी कर अरमान को ट्रोल किया लेकिन अब पायल ने उन्हें मुंह तोड़ जवाब देते हुए खूब खरी खोटी सुनाई है। हालांकि पायल ने इस वीडियो को प्राइवेट किया हुआ है ताकी इसे एंबेड ना किया जा सके।

पायल ने राखी को उनके परिवार से दूर रहने की दी सलाह

राखी सावंत तो वो नाम है जो अक्सर किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में बना रहता है। अब तो एक्ट्रेस को आड़े हाथों लेते पायल मलिक ने उन्हें जमकर लताड़ लगाई है। उन्होंने कहा कि आप अपने काम से काम रखो। वो बोलीं की आपके पास शायद कोई काम नहीं है जो दूसरों के मामलों में टांग अड़ाती हो। कोई भी मुद्दा उठाती हैं और उसपर वीडियो बनाकर छोड़ देती हैं। मुझे नहीं पती की आपने कितनी शादी की है। शायद एक, दो, तीन या चार बार शादी की है। पहले अपने आपको देखें फिर हमारे बारे में बात करें।

राखी को बताया भगोड़ी

पायल ने राखी पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने सुना है कि राखी फिलहाल दुबई में छिपी हुई हैं। मुंबई से फरार हैं, क्योंकि उनके खिलाफ कानूनी मामला चल रहा है। इसलिए पहले वो अपनी समस्याओं को सॉल्व करें और फिर दूसरे की लाइफ में टांग अड़ाएं।

राखी मलिक फैमिली को कर रही है टारगेट

पायल मलिक ने ये भी कहा कि आजकल राखी के पास कोई काम नहीं है शायद इसलिए वो उनकी फैमिली को टारगेट कर रही है। क्यों राखी कृतिका को छिपकली बोल रही है, क्यों अरमान को गाली दे रही है। पायल ने ये भी कहा कि किसी ने उनसे जस्टिस नहीं मांगा है ऐसे में वो फालतू में कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट ना करें और पहले अपनी परेशानी सुलझा ले।

पायल ने राखी को दी धमकी

पायल ने राखी को धमकी वाले टोन में कहा कि अच्छा होगा की वो उनकी फैमिली से दूर रहे। पायल ने किसी वीडियो का जिक्र करते हुए भी कहा कि उनकी एक रिकॉर्डिंग है उनके पास जिसमें उन्होंने किसी लड़के का नाम कट करने की बात कही है। साथ ही वीडियो के अंत में वो राखी को धमकाते हुए बोलीं कि अगर उसने दोबारा मेरी फैमिली को टारगेट किया या फिर ऐसी कोई वीडियो बनाई तो मैं भी चुप नहीं बैठुंगी। वो इसका मुंहतोड़ जवाब देंगी इसलिए दोबारा उनके बीच में घुसने की कोशिश ना करे।

देवोलीना भट्टाचार्जी पर भी साधा निशाना

देवोलीना भट्टाचार्जी ने कुछ समय पहले अरमान के दो शादी करने पर उसे ट्रोल किया था। इस पर अब पायल ने घर से बाहर आने के बाद उन्हें भी टागरेट किया है। पायल ने बोला कि- देवोलीना जी जब आपने मुस्लिम संग शादी की तो हमने आपको कुछ नहीं कहा तो आप हमें कैसे टारगेट कर सकती हैं। आपको कोई हक नहीं की आप हमारे मामले में बोलें।

यह भी पढ़ें: दीपक के मुंह से नाम सुनते ही अरमान बोले- मुझे फांसी लगानी है…

First published on: Jul 05, 2024 11:33 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.