---विज्ञापन---

Karakat से हार के बाद Pawan Singh का पहला रिएक्शन, बोले- हारने पर शोक और खेद नहीं…

Pawan Singh Karakat Lok Sabha Election Result 2024: भोजपुरी एक्टर पवन सिंह ने लोकसभा चुनाव 2024 में बतौर निर्दलीय उम्मीदवार (Independent Candidate) चुनाव लड़ा। वो बिहार की काराकाट सीट से खड़े हुए थे। हालांकि उन्हें जीत हासिल नहीं हुई लेकिन जनता का प्यार जरूर मिला। अब उन्होंने अपनी हार पर रिएक्शन दिया है...

Pawan Singh

Pawan Singh Karakat Lok Sabha Election Result 2024: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पवन सिंह (Pawan Singh) को पावर स्टार कहा जाता है। एक्टिंग में अपना जलवा दिखा चुके एक्टर ने इस बार लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election Result 2024) लड़ा।  लेकिन बात वहां उन्हें हार का सामना करना पड़ा। हालांकि किसी को इस बात की उम्मीद नहीं थी, लेकिन सियासी सफर में उनका स्टारडम फीका सा दिखा। ये तो आपने भी देखा ही है कि भोजपुरी स्टार्स की राजनीति में एंट्री कोई खास बात तो है नहीं पवन से पहले भी कई स्टार्र जैसे रवि किशन (Ravi Kishan), मनोज तिवारी (Manoj Tiwari), निरहुआ (Nirahua) जैसे दिग्गज राजनीति के मैदान में उतर पड़े हैं।

वहीं अब पहली बार निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर पवन की भी धांसू एंट्री हुई लेकिन रिजल्ट (Lok Sabha Election Results) ने दिल तोड़ दिया। वहीं अब पवन सिंह का हार के बाद पहला रिएक्शन आ गया है। आइए जानते हैं कि उन्होंने अपनी हार पर क्या कहा।

इंस्टा पर आया रिएक्शन

पवन सिंह ने अपनी हार के बाद इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा है- हार तो क्षणिक है हौसला निरंतर रहना चाहिए। हम तो वो हैं जो विजय पर गर्व नहीं करते, तथा हार पर खेद और शोक नहीं करते। खुशी और गर्व इस बात पर है कि, काराकाट की जनता ने मुझे अपना बेटा भाई स्वीकार कर इतना प्यार और दुलार दिया। आशीर्वाद दिया इसके लिए आप सभी का दिल से धन्यवाद।

लोगों ने भी किया रिएक्ट

अब पवन सिंह के पोस्ट पर लोगों ने भी रिएक्ट किया है। एक यूजर ने लिखा- मरते दम तक हम आपके साथ हैं भाई। दूसरे ने लिखा- लव यू बोस। तीसरे ने लिखा- आप शेर हो, फिर से कोशिश करेंगे भैया जीतेंगे जरूर। चौथे ने लिखा- काराकाट की जनता ने यह अच्छा नहीं किया पवन भैया को उम्मीद देकर उम्मीद तोड़ दिया। एक अन्य ने लिखा- भइया आप भले ही हार गए लेकिन हम लोग आपके साथ भैया ज़िन्दाबाद। इसी तरह के और भी कई सारे कमेंट्स आए हैं।

Pawan Singh

काराकाट से किसे मिली जीत

पवन सिंह ने बिहार की काराकाट सीट से बतौर निर्दलीय उम्मीदवार लोकसभा चुनाव लड़ा। हालांकि उन्हें हार मिली लेकिन जनता का प्यार जरूर मिला। वहीं बिहार काराकाट सीट से CPIM के उम्मीदवार राजाराम सिंह के सिर जीत का ताज सजा। उन्हें कुल 3 लाख 80 हजार 5 सौ 81 वोट मिले हैं। ऐसे में उन्होंने पवन सिंह को कुल 1 लाख 5 हजार 8 सौ 58 वोटों से हराया है।

यह भी पढ़ें: पवन सिंह की लोकसभा चुनाव में हार के 5 कारण

First published on: Jun 05, 2024 07:09 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.