Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Babul Supriyo ने Pawan Singh को किया दुखी, कही राजनीति और संगीत से संन्यास लेने की बात?

Pawan Singh reacts on babul supriyo post: पवन सिंह ने आखिरकार बाबुल सुप्रियो के लगाए हुए इल्जाम का जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि अगर वो चारों गानों के जरिए अपनी बात साबित कर देंगे तो सिंगिंग और राजनीति दोनों छोड़ देंगे।

Pawan Singh
Pawan Singh

Pawan Singh reacts on babul supriyo post: पवन सिंह को बीते 2 मार्च को लोकसभा चुनाव में आसनसोल से पवन सिंह के नाम की घोषणा हुई थी। हालांकि पवन सिंह के आसनसोल से चुनाव लड़ने को लेकर कंफ्यूजन बन हुआ है। इसी बीच पश्चिम बंगाल के कैबिनट मिनिस्टर बाबुल सुप्रियो ने भोजपुरी पावर स्टार को टार्गेट करते हुए पोस्ट शेयर किया है। इसी पोस्ट को टैग करते हुए पवन सिंह ने लिखा है कि अगर बाबुल इस चारों पोस्टर को सही साबित कर देंगे तो वो राजनीति और संगीत दोनों से संन्यास ले लेंगे।

बाबुल ने लगाया पवन पर इल्जाम

बाबुल सुप्रियो ने पवन सिंह और बीजेपी को टैग करते हुए पोस्ट शेयर किया। उन्होंने पोस्ट में पवन सिंह के कुछ गानों के पोस्टर शेयर किए। इन सभी पोस्टर में बंगाल की महिलाओं का जिक्र देखने को मिलता है। बाबुल सुप्रियो ने लिखा आसनसोल को पवन सिंह जी मुबारक हो। बाबुल ने आगे लिखा कि उन्होंने पर्सनली वेरिफाई नहीं किया है और ना ही करूंगा। ये पोस्ट पवन सिंह के खिलाफ कुछ भी नहीं लेकिन ये पोस्टर्स अगर सही हैं तो ये बिल्कुल साफ है कि उनके मन में बंगाल और वहां की महिलाओं की कितनी इज्जत है। बाबुल इस पोस्ट के जरिए बीजेपी द्वारा पवन सिंह को उम्मीदवार घोषित करने और टिकट देने पर सवाल उठा रहे हैं।

पवन सिंह ने बाबुल से कहा साबित कर के दिखाइए

बाबुल के इस पोस्ट पर पवन सिंह ने अब जाकर जवाब दिया है। भोजपुरी पावर स्टार ने सुप्रियो को इसे साबित करने के लिए कहा। उन्होंने पोस्ट में लिखा श्री. @SuPriyoBabul, नहीं कहना चाहता था, लेकिन आपने सिर्फ मेरा नहीं दिल नहीं दुखाया बल्कि उन 40 करोड़ भोजपुरी इंडस्ट्री के आर्टिस्ट को प्यार करने वाले लोगों के मान-सम्मान को ठेस पहुंचाई है। पवन ने अपने पोस्ट में चारों गानों के पोस्टर को पोस्ट करते हुए कहा कि अगर आप अपनी बात को सही साबित कर देते हैं तो राजनीति और संगीत दोनों से संन्यास ले लेंगे।

क्या आसनसोल से चुनाव लड़ रहे हैं पवन सिंह

पवन सिंह आसनसोल से चुनाव लड़ रहे हैं कि नहीं, इसे लेकर अब भी लोगों में कंफ्यूजन बना हुआ है। टिकट मिलने के बाद खुद पवन सिंह ने पोस्ट शेयर कर कहा था कि वो चुनाव नहीं लड़ पाएंगे। वहीं 10 दिन बाद फिर पोस्ट शेयर कर कहा कि समाज, फैंस और मां से किया वादा निभाएंगे और चुनाव लड़ेंगे।

यह भी पढ़ें: भाई संग किया खुलेआम लिप-लॉक, अपनी ही दे डाली सुपारी

First published on: Mar 29, 2024 08:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.