Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

कंट्रोवर्सी के लिए ‘सिलसिला’ से कटा था इस बोल्ड एक्ट्रेस का पत्ता, रंजीत ने किया खुलासा

Parveen bobby droped from silsila: बॉलीवुड के फेमस विलेन रंजीत ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि फिल्म सिलसिला के लिए मेकर्स की पहली पसंद जया नहीं थी। मेकर्स ने एक कंट्रोवर्सी को बढ़ावा देने के लिए परवीन बॉबी को निकालकर जया को कास्ट किया था।

Silsila
Silsila

Parveen bobby droped from silsila: अमिताभ बच्चन, रेखा और जया स्टारर फिल्म सिलसिला के क्लिप आज भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। 1981 में आई इस फिल्म के जरिए रियल लाइफ के कॉन्ट्रोवर्शियल लव ट्रायन्गल को पर्दे पर दिखाने की कोशिश की गई थी। फिल्म सिल्वर स्क्रीन पर हिट रही थी, लेकिन कम लोग ही जानते हैं कि फिल्म में अमिताभ की पत्नी के किरदार में जया बच्चन मेकर्स की पहली पसंद नहीं थी।

कौन थी मेकर्स की पहली पसंद

अमिताभ और रेखा के अलावा फिल्म सिलसिला में मेकर्स ने उस समय की स्टार एक्ट्रेस परवीन बॉबी को कास्ट किया था। बॉलीवुड के कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले रंजीत ने हाल ही में एएनआई को दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि आखिर क्यों उस दौर हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस परवानी बॉबी को फिल्म से निकाल दिया गया था।

मेकर्स उठाना चाहते थे कॉन्ट्रोवर्सी की फायदा

रंजीत ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में अपने और परवीन के बॉन्ड को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि परवीन उनकी बहुत अच्छी दोस्त थीं। वो हमेशा मुस्कुराते रहती थीं। जब उन्हें फिल्म सिलसिल से निकाला गया था तो वो काफी परेशान हो गई थी। एक्टर ने बताया कि वो दोनों उस वक्त कश्मीर में थे, जब परवीन को वहां से जाने के लिए कहा गया था। रनजीत ने आगे कहा कि मेकर्स ने बस जया और रेखा की कॉन्ट्रोवर्सी को बढ़ाने के लिए ऐसा किया। ऐसा हो सकता है कि मेकर्स का मानना है कि इसका फायदा फिल्म को मिल सकता है।

70 से 80 के दशक की टॉप एक्ट्रेसेस थी परवीन बॉबी

परवीन बॉबी 70 और 80 के दशक की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस थीं। बॉलीवुड में उनका और जीनत अमान का कॉम्पटिशन रहता था क्योंकि दोनों ही एक्ट्रेस ने मॉडलिंग फील्ड से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। उन्होंने कई शानदार फिल्मों में काम किया है। अमिताभ के साथ उनकी जोड़ी काफी हिट रही थी। 2005 में लंबी बीमारी की वजह से उनकी मौत हो गई। वो अपने आखिरी दिनों में बिल्कुल अकेली थीं। यहां तक की मौत के बाद तीन दिन बाद तक उनका शव कमरे के अंदर बंद पड़ा था।

First published on: Apr 04, 2024 01:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.