Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

दुखद: ‘रक्तबीज’ एक्टर का निधन, 68 साल की उम्र में इस गंभीर बीमारी से गई जान

Partha Sarathi Deb Passes Away :दिग्गज बंगाली अभिनेता पार्थसारथी देब ने 68 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है।

Partha Sarathi Deb PASSED AWAY
Partha Sarathi Deb PASSED AWAY

Partha Sarathi Deb Passes Away: मनोरंजन जगत से इस समय एक बेहद बुरी खबर सामने आ रही है। इंडस्ट्री के दिग्गज फिल्म कलाकार पार्थसारथी देब (Bengali Actor Parthasarathi Deb)का निधन हो गया है। पार्थसारथी देब के देहांत की खबर सामने आते ही बंगाली सिनेमा में शोक की लहर दौड़ गई है। 68 साल की उम्र में पार्थसारथी देब ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। बताया जा रहा है कि एक्टर का पिछले कुछ समय से कोलकाता के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था।

कब हुआ निधन  (Partha Sarathi Deb Passes Away)

रिपोर्ट के मुताबिक, अनुभवि एक्टर पार्थसारथी देब (Partha Sarathi Deb Passes Away ) ने शुक्रवार रात 11:50 बजे आखिरी सांस ली। उनके परिवार ने बताया कि वो लंबे समय से सीओपीडी संबंधी बीमारियों से पीड़ित थे और पिछले महीने उन्हें सरकारी एम आर बांगुर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पिछले हफ्ते उनकी कंडीशन काफी सीरियस थी और फिर उन्हें आईसीयू में ले जाया गया था।

एक्टर रूपंजना मित्रा ने जताया दुख

बंगाली सिनेमा के जाने-माने एक्टर रूपंजना मित्रा ने अपने को-एक्टर के निधन पर शोक जताते हुए फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘पर्पल स्टूडियो में आपका एक फोटो का काम चल रहा है और हमारा पैशन टच शूट.. आप आए और खुद से मिले.., यह जानते हुए कि कुछ कलाकार हैं जिन्हें आप जानते हैं, आप अपने शॉट के साथ हमारा दृश्य देखने आए, यह आखिरी महीना है.. हमारा कोर्ट सीन चल रहा था।

देबदुत घोष दा, दिब्योज्योति दत्ता, अर्जुन चक्रवर्ती, और मैं उन कुछ लोगों में से एक हूं जिन्हें आप जानते हैं, हमारे साथ कुछ फुरसत के पल बिताए, यह जानते हुए कि आप बैठे, थोड़ी गपशप और फिर से हंसे.. चाय पी, फिर एक शॉट देने जा रहे हैं फिर.. उससे पहले मैंने तुम्हारे मुँह से वो पुरानी पुकार फिर सुनी, ‘रूपसी रे, हम फिर मिलेंगे’…पता नहीं था वो हमारी आखिरी मुलाकात थी..

आप इंडस्ट्री के उन कुछ वरिष्ठ कलाकारों में से एक हैं जिन्होंने उस समय हम जैसे नए कलाकारों को धमकाने से बचाया था.. हमेशा स्नेह और मदद के लिए हाथ बढ़ाएं ताकि हम आपको सम्मान के स्थान पर रखें.. आप भी काम से घर लौटते वक्त टाटा कहते हैं, आज आपको भी बता रहा हूँ टाटा.. आपकी यात्रा सुरक्षित हो!! अलविदा!! पार्थसारथी देव (Partha Sarathi Deb Passes Away)।’

 

सीरियल से लेकर फिल्मों में किया काम

गौरतलब है कि बंगाली एक्टर पार्थ सारथी देब टीवी सीरियल के पॉपुलर फेस हैं, उन्होंने टीवी शोज के साथ-साथ फीचर फिल्मों में भी अपने अभिनय का जादू बिखेरा है। हाल ही में उनकी फिल्म रक्तबीज रिलीज हुई थी। फिल्मों की बात करें तो उन्होंने जुग जुग जियो, काकाबाबू हियर गेलन, प्रेम आमार, लाठी और बोगला मामा में काम किया है और चुन्नी पन्ना, मिठाई और पार्थ जॉय जैसे फेमस टीवी शो में भी वो नजर आए हैं।

First published on: Mar 23, 2024 02:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.