Friday, 25 October, 2024

---विज्ञापन---

शादी के बाद पत्नी संग बॉयज हॉस्टल में रहे पंकज त्रिपाठी, इंटरव्यू में मृदुला ने रिवील की लव स्टोरी

Pankaj Tripathi- Mridula Love Story: पंकज त्रिपाठी की पत्नी मृदुला ने एक इंटरव्यू में अपनी लव स्टोरी के बारे में बात की है। मृदुला ने बताया है कि वो शादी के बाद पंकज के साथ बॉयज हॉस्टल में रहती थीं। आइए जानते हैं कपल की लव स्टोरी के बारे में।

Pankaj Tripathi- Mridula Love Story
Pankaj Tripathi- Mridula Love Story

Pankaj Tripathi- Mridula Love Story: फेमस एक्टर पंकज त्रिपाठी की लव लाईफ किसी से छिपी नहीं है। पंकज ने अपने बचपन के प्यार मृदुला त्रिपाठी को जीवन साथी बनाया है। इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाने वाले एक्टर बेहद सिंपल लाइफ जीते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में मृदुला ने अपनी लव स्टोरी पर बात की है। पंकज त्रिपाठी संग अपने रिश्ते पर बात करते हुए मृदुला ने बॉयज हॉस्टल में रहने का जिक्र किया है। मृदुला ने बताया है दिल्ली में वो बॉयज हॉस्टल में करीब सात से आठ महीने तक रही हैं। इस बारे में बताते हुए मृदुला ने और भी चीजें बताई हैं।

पंकज त्रिपाठी संग बॉयज हॉस्टल में रहने लगी थीं मृदुला

पंकज त्रिपाठी और मृदुला त्रिपाठी की शादी हुई थी तब कपल एनएसडी में पढ़ाई कर रहे थे। कपल के पास रेंट देने के पैंसे नहीं हुआ करते थे। ऐसे में शादी के बाद मृदुला भी उनके साथ एनएसडी के बॉयज हॉस्टल में रहने लगी थीं। मृदुला शादी के बाद सात-आठ महीने बॉयज हॉस्टल में रहीं। मृदुला ने अपने इंटरव्यू में बताया, ‘एनएसडी में, मैं सात-आठ महीने रही हूं बॉयज हॉस्टल में, शादी के बाद। तब एनएसडी में लड़कियों को बॉयज हॉस्टल में आना अलाउ नहीं था। लेकिन, हुआ ये था कि शादी से पहले जब मैं कॉलेज जाते समय सुबह-सुबह पंकज को कॉल करती थी तो पंकज कहते थे कि मैं योगा क्लास जा रहा हूं मेरी अटेंडेंस कम है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pankaj Tripathi (@pankajtripathi)

मृदुला से झूठ बोलकर यहां जाते थे पंकज

मृदुला ने आगे बताया कि उनको बाद में पता चला कि पंकज योगा क्लास नहीं जाते थे। मृदुला ने शेयर किया, “शादी के बाद मुझे पता चला कि वह योगा क्लास नहीं जाते थे। इनकी अटेंडेंस बहुत कम हो गई थी। तो इन लोगों को पनिशमेंट मिली थी कि ये रोज सुबह एनएसडी जाएंगे और वहां पूरी क्लासेज अटेंड करने के बाद ही घर जाएंगे। इसलिए वो सुबह योगा क्लास जाने का बहाना बनाते थे।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pankaj Tripathi (@pankajtripathi)

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan से कंटेस्टेंट ने की ये खास मांग, शादी से जुड़ा हैं मामला

बॉयज हॉस्टल में कैसे थे पंकज के दोस्तों के साथ रिश्ते

मृदुला ने शादी के बाद  एनएसडी के बॉयज हॉस्टल में रहने के बारे में बात की है। मृदुला ने बात करते हुए बोलती हैं, “जब पंकज की मुझसे शादी हुई तब मैं वहां अकेली भाभी थी और फर्स्ट ईयर, सेकेंड ईयर, थर्ड ईयर के लड़के थे। पर वो बेस्ट दिन थे मेरे। इतने प्यार से रखा था उन लड़कों ने मुझे और इतनी इज्जत और मर्यादा के साथ रखा था। आज तक वो दोस्ती कायम है।”

डीन से ली थी परमीशन

मृदुला ने बताया कि पंकज से उन दोस्तों की बात नहीं हो पाती है लेकिन उनसे लगातार बात होती रहती है। मृदुला ने बताया कि वो डीन को बताकर वहां रह रहे थे। आगे उन्होंने बताया, “पंकज ने डीन से बात की थी कि अगर मैं दूसरी जगह घर लूंगा तो पनिशमेंट पूरी करने के लिए सुबह-सुबह नहीं आ पाऊंगा। तो उन्होंने परमिशन दे दी थी।”

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: अविनाश-अरफीन से छिनी जेल की पावर, अब इन दो के हाथ में घर का कंट्रोल

First published on: Oct 25, 2024 12:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.