---विज्ञापन---

नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद Pankaj Tripathi ने क्यों कहा- मैं खराब एक्टिंग करूंगा तो…

Pankaj Tripathi: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म OMG 2 एक सेक्स एजुकेशन बेस्ड फिल्म है जो 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म की पूरी कहानी पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) के इर्द-गिर्द घूमती है जो मंदिर में पूजा का सामान बेचने का काम करते हैं। पंकज त्रिपाठी ने अपनी दमदार एक्टिंग […]

Pankaj Tripathi, Akshay Kumar, OMG 2, National Film Awards
Image Credit :Google

Pankaj Tripathi: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म OMG 2 एक सेक्स एजुकेशन बेस्ड फिल्म है जो 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म की पूरी कहानी पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) के इर्द-गिर्द घूमती है जो मंदिर में पूजा का सामान बेचने का काम करते हैं। पंकज त्रिपाठी ने अपनी दमदार एक्टिंग से बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर फैंस के बीच अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है। हाल में एक्टर को दिल्ली में हुए 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार (69th National Film Awards) से नवाजा गया। एक्टर अभी तक अपने पिता पंडित बनारस त्रिपाठी के निधन से अभी उभर नहीं पा रहे हैं। हालांकि इसी बीच एक्टर को फिल्म ‘मिमी’ के लिए नेशनल अवार्ड दिया गया है।

खराब एक्टिंग से होगा देश को नुकसान

‘मिर्ज़ापुर’ के कालीन भैया कई सालों से लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं। वहीं जब पंकज त्रिपाठी से इसके बारे में पूछा गया कि वो ये सब कैसे कर लेते हैं तो इसका जवाब देते हुए एक्टर ने सबसे पहले नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा को अपनी कला का क्रेडिट दिया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर मैं खराब एक्टिंग करूंगा, तो देश के सम्मान को नुकसान होगा।

यह भी पढ़ें : Kriti Sanon ने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंच कर लिया बाप्पा का आशीर्वाद , Alia Bhatt के लिए बोली- मैं आपके काम की…

एक्टिंग दो चीजों के बारे में है अनुभव और कल्पना

पंकज त्रिपाठी ने बात करते हुए आगे कहा कि अगर में खराब एक्टिंग करूंगा तो हमारे देश का नाम खराब होगा। उन्होंने कहा कि मैं नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से हूं। हमारा संस्थान सरकार और taxpayers द्वारा funded है’। अपनी बात रखते हुए पंकज त्रिपाठी आगे कहते हैं कि ‘मैं किसी प्राइवेट एक्टिंग संस्थान से नहीं हूं। इसके अलावा एक्टिंग पूरी तरह से दो चीजों के बारे में है अनुभव और कल्पना।

OMG 2 ने किया इतने करोड़ का कलेक्शन

अपनी एक्टिंग के बारे में पंकज त्रिपाठी ने आगे कहा- कैमरे के सामने सालों तक काम करना हमेशा काम आता है। बेशक बेसिक बातें नाट्यशास्त्र ( dramaturgy ) से हैं लेकिन अगर मैं समझाने जाऊं वो सही से तो आप सभी बोर हो जायेंगे। इसी के साथ आपको ये भी बात दें कि पकंज त्रिपाठी फिल्म OMG 2 में नजर आ रहे हैं। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस 120 करोड़ तक का कलेक्शन किया है।

First published on: Aug 26, 2023 07:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.