---विज्ञापन---

Kriti Sanon ने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंच कर लिया बाप्पा का आशीर्वाद , Alia Bhatt के लिए बोली- मैं आपके काम की…

Kriti Sanon National Film Award: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) को हाल ही में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार (69th National Film Awards) के अवॉर्ड से नवाजा गया है। ये अवार्ड उन्हें फिल्म ‘मिमी’ (Mimi) के लिए दिया गया है। अवार्ड को लेकर एक्ट्रेस काफी खुश नजर आ रही हैं। खास बात ये है कि ये […]

Kriti Sanon, National Film Award, Alia Bhatt
Image Credit :Google

Kriti Sanon National Film Award: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) को हाल ही में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार (69th National Film Awards) के अवॉर्ड से नवाजा गया है। ये अवार्ड उन्हें फिल्म ‘मिमी’ (Mimi) के लिए दिया गया है। अवार्ड को लेकर एक्ट्रेस काफी खुश नजर आ रही हैं। खास बात ये है कि ये कृति का पहला नेशनल अवॉर्ड है। अवॉर्ड मिलने के बाद एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ आशीर्वाद लेने के लिए सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची। जहां उन्होंने भगवान गणेश का आशीर्वाद लिया।

सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची कृति सेनन (Kriti Sanon National Film Award)

बता दें कि शनिवार, 26 अगस्त की सुबह कृति सेनन को पैपराज़ी ने परिवार के साथ सिद्धिविनायक मंदिर में स्पोर्ट किया। एक्ट्रेस अपनी मां, बहन और पिता के साथ मंदिर पहुंची। इस दौरान कृति ने पीले रंग की ड्रेस पहनी हुई है जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। भगवान गणेश का आशीर्वाद लेने के बाद एक्ट्रेस ने पैपराजी को प्रसाद भी बांटा।

यह भी पढ़ें : उज्जैन पहुंचे Raghav Chadha-Parineeti Chopra, साथ में लिया महाकालेश्वर का आशीर्वाद, देखें VIDEO

भगवान गणेश के किए दर्शन

इस दौरान कृति ने कार में बैठने से पहले अपने परिवार के साथ कुछ फोटो भी क्लिक करवाई। बता दें कि अगस्त को दिल्ली में हुए 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों (69th National Film Awards) में कृति सेनन को फिल्म ‘मिमी’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। वहीं, आलिया भट्ट (Alia Bhatt ) को भी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) में दमदार एक्टिंग के लिए अवॉर्ड दिया गया।

आलिया भट्ट के लिए क्या बोलीं कृति सेनन

बता दें कि सिद्धिविनायक पहुंची कृति सेनन ने अवॉर्ड के लिए अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपने माता-पिता का धन्यवाद बोला और साथ ही आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को भी बधाई देते हुए लिखा कि- बधाई हो आलिया आप इसके काबिल हो मैंने हमेशा आपके काम की फैन रही हूं और मैं बहुत एक्ससिटेड हूं कि मुझे आपके साथ ये बड़ा पल शेयर करने का मौका मिला। yeee! चलो जश्न मनाएं।

First published on: Aug 26, 2023 07:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.